39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी में ड्रग्स पिला कर युवती से छेड़खानी

कोलकाता : दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गयी एक युवती के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी की. बताया गया है कि पानी में ड्रग्स मिला कर पिलाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकत की. आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार बताये गये हैं. घटना दक्षिण कोलकाता […]

कोलकाता : दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गयी एक युवती के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी की. बताया गया है कि पानी में ड्रग्स मिला कर पिलाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकत की. आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार बताये गये हैं. घटना दक्षिण कोलकाता के करया इलाके की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम नवीद आलम (20) बताया गया है. वह पार्क स्ट्रीट थाना के बेडफोर्ड लेन का रहनेवाला है.

पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार रात साढ़े आठ से साढ़े बारह बजे के बीच की है.
पीड़िता ने शनिवार को घटना की शिकायत तालतला थाने में दर्ज करायी. पीड़िता का कहना है कि वह शुक्रवार रात करया थानांतर्गत क्वेस्ट मॉल के नजदीक ब्राइट स्ट्रीट इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गयी थी.
वहां नवीद और उसके दो दोस्त मौजूद थे. आरोप है कि नवीद और उसके दोस्त उसे एक कमरे में ले गये. वहां पहले माजा पिलाया. फिर पानी में ड्रग्स मिला कर पिला दिया. इससे वह अचेत हो गयी. कुछ घंटे बाद जब होश आया तो अपने साथ छेड़खानी का एहसास हुआ. इसके बाद अगले दिन युवती ने तीनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी.
पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 328/354/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना करया इलाके में हुई है, लेकिन पीड़िता ने तालतला थाने में शिकायत दर्ज करायी है, जिस कारण से तालतला थाने की पुलिस ने ही मामले की जांच करते हुए नवीद को गिरफ्तार किया. इस मामले में आरोपी नवीद के बाकी दो साथियों की तलाश की जा रही है. प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि तीनों ने साजिश के तहत युवती के साथ ऐसा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें