crime

  • Dec 14 2019 6:07AM
Advertisement

बस एजेंट पर यात्री ने लगाया हाथापाई करने का आरोप

दुर्गापुर : दुर्गापुर सिटी सेंटर स्थित श्यामली वोल्वो बस काउंटर के एजेंट पर रवि अग्रवाल नामक व्यक्ति  ने दुर्व्यवहार एवं हाथापाई करने का आरोप लगाया है. घटने की शिकायत सिटी सेंटर फांड़ी में दर्ज कराई गई है.  इस मामले को लेकर वोल्वो बस एजेंटों पर यात्रियों की सुरक्षा में लापरवाही बरतने का मामला उजागर होने से बस संचालकों पर कई प्रश्न उठने लगे है .

उल्लेखनीय है कि बेनाचिटी निवासी रवि अग्रवाल गुरुवार को दुर्गापुर के  सिटी सेंटर  बस पड़ाव स्थित शामली वोल्वो बस काउंटर से  कोलकाता के बागुईआटी तक टिकट बुक कराया था. बस उपलब्ध ना होने पर एजेंट ने  रवि अग्रवाल समेत  तीन लोगों को प्राइवेट कार से कोलकाता  रवाना कर दिया.  यात्रियों में एक महिला यात्री भी शामिल थी.  रवि अग्रवाल ने आरोप लगाया कि कार चालक हम लोगों को निर्धारित स्थान पर न छोड़कर कोलकाता के दमदम इलाके में ही जबरन उतार दिया. विरोध करने पर कार चालक ने हमलोगों के साथ दुर्व्यवहार करने लगा.  किसी तरह दमदम से 4 किलोमीटर ऑटो रिक्शा कर गंतव्य स्थान  पहुंचे.

  शाम के वक्त कोलकाता से वापस लौटते ही दुर्गापुर के  शामली बस काउंटर के एजेंट से मिला एवं कार चालक द्वारा निर्धारित स्थान पर ना छोड़ने की शिकायत की , एवं कार चालक द्वारा दुर्व्यवहार करने की भी  बात कही.  मेरी बातों को सुन बस एजेंट भड़क गया. एवं हाथापाई करने लगा.  रवि अग्रवाल ने  आरोप लगया  कि बस के एजेंट यात्रियों को निर्धारित स्थान का टिकट बुक कर उन्हें बीच रास्ते में ही छोड़ देते हैं.  ऐसे बस एजेंट के खिलाफ प्रशासन को कड़ा कदम उठाना चाहिए , ताकि भविष्य में यात्रियों को सुरक्षा प्रदान की जा सके.  इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि बस एजेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर मामले का समाधान किया जाएगा. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement