crime

  • Dec 14 2019 6:06AM
Advertisement

दंपती सहित नर्सिंगहोम कर्मी गिरफ्तार

पानागढ़ : नर्सिंगहोम से महज दस हजार रुपए में नवजात शिशु कन्या खरीदने का एक मामला का पर्दाफाश हुआ है. बर्दवान शहर के एक नर्सिंगहोम में घटी इस घटना में पुलिस ने दंपती समेत नर्सिंगहोम के एक कर्मी को गिरफ्तार किया है. कटवा थाना पुलिस ने पानूहाट दिघीपाड़ा से दंपती प्रदीप विश्वास व तनुश्री विश्वास को गिरफ्तार किया है.

इस घटना में नर्सिंगहोम के कर्मी शैवाल राय को भी गिरफ्तार किया. पूर्व बर्दवान जिला पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ध्रुव दास ने बताया कि शिशु को चाइल्ड लाइन होम में भेज दिया गया है. शिशु के असल माता पिता कौन है इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. इस घटना में शिशु तस्कर गिरोह जड़ित है कि नहीं इसकी जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि 11 वर्ष पूर्व प्रदीप तथा तनुश्री विश्वास का विवाह हुआ. दोनों की कोई संतान नहीं है. अचानक 2 दिन पूर्व नवजात शिशु को उनके घर देखकर पड़ोसियों को संदेह हुआ. घटना धीरे-धीरे पुलिस तक पहुंची. मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल के बाद दंपती को गिरफ्तार कर पूछताछ की. पूछताछ में दंपती ने स्वीकार किया कि उक्त नवजात शिशु को बर्दवान के एक नर्सिंगहोम से महज दस हजार रुपये में खरीदा गया था. घटना को लेकर पुलिस शुक्रवार को इस मामले की तहकीकात करते हुए इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस शिशु तस्करी में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement