28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल पार्षद के करीबी पर हमला करने का आरोप

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 9 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद सह एक नंबर बोरो चेयरमैन रीना चौधरी के करीबी अशोक मुखर्जी पर वार्ड की एक महिला ने चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं दुर्गापुर थाने में अशोक मुखर्जी के खिलाफ जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है. उल्लेखनीय है कि […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 9 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद सह एक नंबर बोरो चेयरमैन रीना चौधरी के करीबी अशोक मुखर्जी पर वार्ड की एक महिला ने चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं दुर्गापुर थाने में अशोक मुखर्जी के खिलाफ जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है. उल्लेखनीय है कि काकुली गुन का इस्पात नगर के कनिष्क मोड़ के पास एक अस्थाई दुकान है. बुधवार की देर संध्या अशोक मुखर्जी शराब के नशे में दुकान पर पहुंचा एवं काकुली के साथ मामूली सी बात को लेकर गाली-गलौज करने लगा.

देखते ही देखते दोनों के बीच झड़प होने लगी. उस दौरान अशोक दुकान से चला गया, एवं कुछ देर के बाद अपने कुछ सहयोगियों के साथ दुकान पर आ धमका एवं काकुली की पिटाई करने लगा. काकुली ने आरोप लगाया कि अशोक मुखर्जी ने सिर का बाल नोंच दिया एवं चाकू से गले पर हमला कर दिया. बचाव करने के दौरान चाकू से हाथ कट गया है.

आस पास के लोगों के सहयोग से जख्मी हालत में काकुली को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि अशोक मुखर्जी वार्ड पार्षद रीना चौधरी का करीबी होने के कारण इलाके में दादागिरी करता है. इस बारे में पार्षद रीना चौधरी ने बताया कि घटने की सूचना मिली है. जख्मी महिला से मुलाकात करने गई थी. अशोक मुखर्जी के साथ संगठन का कोई लेना देना नहीं है. पुलिस को मामले से अवगत कराया गया है, दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई करने का कहा गया है.

घटने के पीछे माकपा एवं भाजपा की साजिश होने का सन्देह है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस संदर्भ में थाना प्रभारी गौतम तालुकदार ने बताया कि महिला पर हमले की शिकायत मिली है. अशोक मुखर्जी फरार हो जाने के कारण अभी तक उसे पकड़ा नहीं गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें