31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने खुद को लगायी आग

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती बर्दवान-पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के कटवा थाना अंतर्गत मझियारी ग्राम में अन्य एक विधवा महिला के साथ पति के अवैध संबंध की जानकारी मिलने पर पत्नी द्वारा विरोध जताने के बाद भी जब पति पर कोई असर नहीं हुआ तो पत्नी ने अपने शरीर पर किरोसिन उड़ेल कर […]

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बर्दवान-पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के कटवा थाना अंतर्गत मझियारी ग्राम में अन्य एक विधवा महिला के साथ पति के अवैध संबंध की जानकारी मिलने पर पत्नी द्वारा विरोध जताने के बाद भी जब पति पर कोई असर नहीं हुआ तो पत्नी ने अपने शरीर पर किरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली. स्थानीय लोगों ने महिला को कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया है. उक्त महिला का नाम झूमा बाग बताया गया है. पति यामिनी बाग मूर्ति बनाने का काम करता है.
दोनों का एक पुत्र तथा एक पुत्री है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्थानीय एक विधवा महिला के साथ यामिनी का अवैध संबंध बन गया था. इस घटना की जानकारी मिलने पर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. बताया जाता है कि कल रात भी पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ. पति को समझाने के बाद भी पति द्वारा नहीं मानने पर आक्रोशित पत्नी ने स्वयं पर किरोसिन डालकर आग लगा ली.
जानकारी के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है. घटना के बाद से ही यामिनी फरार है. झूमा की बेटी अल्पना ने बताया कि मझियारी ग्राम के पास ही जमाईपाड़ा की एक विधवा महिला के साथ पिता का संपर्क है. घटना को लेकर कई बार मां ने विरोध जताया .लेकिन पिता उसकी एक नहीं सुनते.
उक्त महिला के साथ उनका संपर्क प्रगाढ़ होता रहा. बताया जाता है कि कल रात इस बात को लेकर मां-पिता में विवाद शुरू हुआ. मां के समझाने के बाद भी पिता द्वारा नहीं मानने पर माने पिता के सामने ही मां ने स्वयं पर किरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली .लेकिन उसके पिता ने बचाने की कोशिश नहीं की. पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती किया है. 80 फीसदी शरीर मां का जल गया है. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें