31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी की हत्या कर तीन लाख रुपये लूटे

कोलकाता : मालदा में एक बड़ी घटना में बदमाशों ने मोटरबाइक पर सवार व्यवसायी के सिर में गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जिसके बाद वे उनके तीन लाख रुपये वाले बैग लेकर फरार हो गये. इस घटना में व्यवसायी अब्दुल बशीर (55) के दोनों बेटे गंभीर रुप से जख्मी […]

कोलकाता : मालदा में एक बड़ी घटना में बदमाशों ने मोटरबाइक पर सवार व्यवसायी के सिर में गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जिसके बाद वे उनके तीन लाख रुपये वाले बैग लेकर फरार हो गये. इस घटना में व्यवसायी अब्दुल बशीर (55) के दोनों बेटे गंभीर रुप से जख्मी होकर अस्पताल में भर्ती हैं.

यह वारदात सोमवार की रात आठ बजे के करीब रतुआ थानांतर्गत बालुपुर इलाके की राज्य सड़क पर हुई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत है. जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल बालुपुर पहुंची और मृत व्यवसायी के शव को अंत्यपरीक्षण के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

वहीं, जख्मी दोनों बेटों को इलाज के लिये निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस सूत्र के अनुसार मृत व्यवसायी अब्दुल बशीर के दोनों बेटों के नाम हैं, फैजुल हक (30) और महिदुल शेख (26). फैजुल हक ने बताया कि रात को दुकान बंद करने के बाद बैग में तीन लाख रुपये रखकर तीनों मोटरबाइक से घर के लिये रवाना हुए. माहिदुर शेख बाइक चला रहा था जबकि वह बीच में बैठा था. सबसे पीछे उनके पिता अब्दुल बशीर बैठे थे.

बालुपुर इलाके से करीब एक सौ मीटर दूर अंधेरे में रास्ते में तीन लोगों ने उनकी बाइक रोकी और बंदूक की नोंक पर रुपये मांगे. प्रतिवाद करने पर बदमाशों ने दोनों भाईयों को बंदूक के बट से वार किया जिससे वे दोनों वहीं पर लोट गये. उसके बाद पिता से रुपये का बैग लूटने की कोशिश की. लेकिन जब अब्दुल बशीर ने इसमें बाधा दी तो उन्होंने उनकी बायीं कनपट्टी पर गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें