28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जाली लॉटरी टिकट दिखा पैसा लेने पहुंचा युवक धराया

सिलीगुड़ी : जाली लॉटरी लेकर इनाम का पैसा लेने आये एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ कर सिलीगुड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया. यह घटना शनिवार को सिलीगुड़ी नगर निगम के 22 नंबर वार्ड अरविंद स्पोर्टिंग क्लब के सामने घटी. स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार […]

सिलीगुड़ी : जाली लॉटरी लेकर इनाम का पैसा लेने आये एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ कर सिलीगुड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया.

यह घटना शनिवार को सिलीगुड़ी नगर निगम के 22 नंबर वार्ड अरविंद स्पोर्टिंग क्लब के सामने घटी. स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम दीपक सरकार बताया गया है. वह एनजेपी इलाके का रहने वाला है. वहीं अरविंद स्पोर्टिंग क्लब के सामने आनंद सरकार की एक लॉटरी दुकान है.

शनिवार दोपहर को एक युवक उनके दुकान में पांच दिसम्बर का लॉटरी टिकट दिखा ढ़ाई हजार रुपये इनाम का दावा करने लगा. शक के आधार पर जब उन्होंने लॉटरी टिकट की बारीकी से जांच की तो पूरा मामला साफ हुआ. आरोप है कि युवक ने लॉटरी के नंबर को कमल के सहारे जीरो को आठ तथा आठ को जीरो बना दिया था.

उस लॉटरी दुकान के मालिक ने बताया कि छह महीने पहले भी इसी तरीके से उस युवक ने उनके दुकान से ढाई हजार रूपये की ठगी की थी. वह इसी उद्देश्य से फिर उनकी दुकान पर आया था. उन्होंने बताया कि युवक को देखते ही उन्हें शक हुआ. जिसके बाद उन्होंने क्लब के सदस्यों को मामले की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें