29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

कोलकाता ले जाते समय हुई मौत, इलाके में उत्तेजना, जांच में जुटी पुलिस बर्दवान/पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले में माधवडीही में तृणमूल कांग्रेस कर्मी अनिल मांझी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कालना के दबंग तृणमूल कांग्रेस नेता व कालना एक पंचायत समिति के […]

कोलकाता ले जाते समय हुई मौत, इलाके में उत्तेजना, जांच में जुटी पुलिस

बर्दवान/पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले में माधवडीही में तृणमूल कांग्रेस कर्मी अनिल मांझी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कालना के दबंग तृणमूल कांग्रेस नेता व कालना एक पंचायत समिति के कृषि कर्माध्यक्ष इंसान अली मल्लिक को घर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गंभीर हालत में इंसान अली को पहले स्थानीय लोग कालना महकमा अस्पताल ले गए .चिकित्सकों ने इंसान अली के शरीर से दो गोलियां निकालीं.
लेकिन हालात चिंताजनक होने पर उन्हें कोलकाता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि देर रात इंसान अली को कोलकाता अस्पताल ले जाया जा रहा था कि बेची के पास उन्होंने दम तोड़ दिया. इंसान अली का मृत देह पांडुआ अस्पताल ले जाया गया. कालना के तृणमूल नेता सुखेन चक्रवर्ती ने बताया कि शुक्रवार देर रात कालना के नारायणपुर इलाके से पार्टी की एक बैठक में हिस्सा लेकर वे घर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी.
इंसान अली को गोली लगने पर वह घटनास्थल पर ही गिर पड़े .गंभीर हालत में उन्हें कालना महकमा अस्पताल ले जाया गया .जहां चिकित्सकों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उनके पैर तथा शरीर से दूसरे अंग से दो गोली निकाली. .लेकिन शारीरिक अवस्था चिंताजनक होने पर उन्हें तत्काल कोलकाता के लिए रेफर किया गया .कोलकाता ले जाने के क्रम में इंसान अली ने दम तोड़ दिया. इस घटना की सूचना के बाद इलाके के तृणमूल समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया है.
गांव में इस समय तनाव बना हुआ है. घटना की सूचना के बाद रात से ही पुलिस इलाके में बदमाशों की तलाश में छापामारी अभियान चला रही है . पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि इससे पहले भी तृणमूल के दबंग नेता इंसान अली पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला किया गया था. लेकिन उक्त घटना में वे बाल-बाल बच गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें