crime

  • Dec 8 2019 1:07AM
Advertisement

कार पर फायरिंग मामले में एफएसएल ने की जांच

 रांची  : कांके थाना क्षेत्र में रिंग रोड पर चार दिसंबर को होटल इम्पीरियल के संचालक मो शाहरूख की कार पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस को जांच के दौरान कई बिंदुओं पर संदेह हुआ है. इसलिए पुलिस ने कार की एफएसएल से जांच करायी है. एफएसएल के अधिकारियों ने अभी तक रिपोर्ट नहीं दी है. हालांकि अनौपचारिक रूप से बताया कि फायरिंग की घटना पर संदेह है. 

 
वहीं, कार में हुई छेद जिसे शाहरूख ने गोली फायरिंग की बतायी है, पुलिस को उस छेद के आकार पर भी संदेह है. क्योंकि छेद काफी बड़ी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार किसी भी बोर की गोली के फायर होने पर इतनी बड़ी छेद होने की संभावना कम होती है. आस-पास के लोगों ने भी पूछताछ में  फायरिंग की आवाज सुनने की स्पष्ट जानकारी नहीं दी है.  उल्लेखनीय है घटना के दिन शाहरूख जमीन देखने के लिए संग्रामपुर गया हुआ था. 
 
घटना को लेकर उसने बताया था वह जमीन देखने के बाद  कार से लौट रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो लोगों ने पीछा कर फायरिंग की. जिसमें दो गोली उसकी कार के पिछले हिस्से में लगी. शाहरूख का विवाद अपने भाई से ही चल रहा है. शाहरूख ने घटना के बाद कांके थाना की जगह गोंदा थाना पहुंच गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. जहां से उसे मामले की जानकारी देने के लिए कांके थाना भेजा गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement