28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चिटफंड के रुपये नहीं मिले, तो किया किडनैप

कोलकाता : चिटफंड के रुपये नहीं लौटाने पर कुछ युवकों ने मन्नान मिद्या नामक चिटफंड कंपनी के लिए रुपये कलेक्शन करनेवाले व्यक्ति का अपहरण कर लिया. उसे रिहा करने के बदले अपहरणकर्ताओं ने आठ लाख रुपये देने की मांग की थी. घटना पार्क सर्कस इलाके में एक दिसंबर की दोपहर को हुई थी. मन्नान की […]

कोलकाता : चिटफंड के रुपये नहीं लौटाने पर कुछ युवकों ने मन्नान मिद्या नामक चिटफंड कंपनी के लिए रुपये कलेक्शन करनेवाले व्यक्ति का अपहरण कर लिया. उसे रिहा करने के बदले अपहरणकर्ताओं ने आठ लाख रुपये देने की मांग की थी.

घटना पार्क सर्कस इलाके में एक दिसंबर की दोपहर को हुई थी. मन्नान की पत्नी फातिमा खान ने इसकी शिकायत बेनियापुकुर थाने में दर्ज करायी थी. काफी कोशिश के बाद अपहृत व्यक्ति मन्नान मिद्या खुद अपहर्ताओं के गिरफ्त से भागने में सफल हो गया. इसके बाद उसके बयान के आधार पर बेनियापुकुर थाने की पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर अपहरण से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सबसे पहले इंटाली इलाके के बेचूलाल रोड में रहनेवाले मोहम्मद रहमत (50) को इंटाली थाने की पुलिस उसके घर से दबोचने में कामयाब हुई.
उससे पूछताछ के बाद पुलिस की एक टीम दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर रेलवे स्टेशन के पास एक गुप्त ठिकाने से अन्य तीन अपहर्ताओं श्याम चंद्र पुरकाइत (25), प्रसेनजीत वैश्य (23) और कामिनी मोदक (28) को गिरफ्तार कर लिया. इसमें श्याम चंद्र पुरकाइत दक्षिण 24 परगना के मंदिरबाजार का रहनेवाला है, जबकि अन्य दो उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहते हैं.
प्राथमिक पूछताछ में गिरफ्तार अपहर्ताओं ने बताया था कि कूचबिहार जिले में मन्नान मिद्या ने एक चिटफंड कंपनी के लिए मोटी रकम लोगों से बटोरे थे. तय समय पूरा होने के बावजूद वह रुपये नहीं लौटा रहा था. इसके बाद पार्क सर्कस में समझौता करने के बहाने उसे बुला कर उसका अपहरण कर उसके कब्जे से रुपये वापस लेने का फैसला किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें