36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका से शर्मिंदा होकर युवक ने की खुदकुशी

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत नरेंद्रपुर थाना के गरिया नेताजीपल्ली स्थित एक घर से पुलिस ने एक युवक का शव फंदे से लटका पाया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मानस राणा (25) के रूप में हुई है. उसके परिजनों ने उसकी प्रेमिका पल्लवी कोनार के […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत नरेंद्रपुर थाना के गरिया नेताजीपल्ली स्थित एक घर से पुलिस ने एक युवक का शव फंदे से लटका पाया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मानस राणा (25) के रूप में हुई है. उसके परिजनों ने उसकी प्रेमिका पल्लवी कोनार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने उसकी प्रेमिका को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. आरोप के अनुसार मानस ने अपनी प्रेमिका की जरूरतों को पूरा करते-करते तंग आकर खुदकुशी कर ली. मानस और पल्लवी दोनों बचपन के साथी थे. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी. आरोप है कि पल्लवी पिछले कुछ सालों से महंगे उपहार के लिए लगातार मानस पर दबाव बनाती थी.

उसने मानस से सोने की चेन की मांग की थी, लेकिन घर की जरूरतों को देखते हुए मानस उसकी मांग को पूरा नहीं कर पा रहा था. मंगलवार रात दोनों की आखिरी बातचीत हुई थी. आरोप है कि उस दिन वीडियो कॉल के जरिए पल्लवी ने मानस को उपहार नहीं देने को लेकर शर्मिंदा किया और कहा था, तुम्हारे जीने का कोई मतलब नहीं है.

इसी से आहत होकर उसने कथित तौर पर फांसी लगायी. पता चला कि पल्लवी का एक अन्य युवक के साथ रजिस्ट्री मैरिज हो चुका है. बावजूद इसके मानस और अन्य युवकों के साथ उसका प्रेम संबंध चलता रहा है. मानस के पिता व मां ने आरोपित युवती के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें