crime

  • Dec 5 2019 6:37AM
Advertisement

हत्या के 4 आरोपितों ने कोर्ट में किया सरेंडर

 पटना सिटी : अगमकुआं में बीते 18 नवंबर को हुई दीपक व 20 नवंबर को खाजेकलां श्मशान घाट पर दीपक और दोस्त राहुल जैकर उर्फ सूरज की हत्या में आरोपित चार लोगों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इनमें एक दीपक और तीन राहुल की हत्या के आरोपित हैं. पुलिस अब इनको रिमांड पर लेगी. चौक थाने के संतोषी माता गली निवासी दीपक की हत्या बीते 18 नवंबर को उस समय हो गयी, जब वह जन्मदिन की पार्टी मना कर कुम्हरार से राहुल जैकर उर्फ सूरज के साथ बाइक से लौट रहा था. 

 
इसी बीच अगमकुआं थाना क्षेत्र के अगमकुआं उपरि सेतु पर बदमाशों ने दीपक को गोली मार जख्मी कर दिया था. उपचार के लिए भर्ती दीपक की निजी अस्पताल में 19 नवंबर को मौत हो गयी थी. उसी मामले में एक आरोपित अजय राय ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है.
 
 अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि  मंदिरी निवासी नामजद अजय राय को अब रिमांड पर लिया जायेगा. वहीं एक अन्य आरोपित गुड्डू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अजय के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में  आर्म्स एक्ट, हत्या समेत अन्य कांड अंकित हैं. 
 
राहुल जैकर हत्या मामले में तीन ने किया सरेंडर
दूसरी ओर खाजेकलां थाने के खाजेकलां श्मशान घाट पर 20 नवंबर को  गुड़हट्टा निवासी राहुल जैकर उर्फ सूरज की हत्या के मामले में इनमें तीन आरोपित प्रह्लाद राय, अविनाश चौबे व एक अन्य आरोपित ने कोर्ट में  आत्मसर्मपण किया है. तीसरे आरोपित का पक्ष है कि वह नाबालिग है. थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि राहुल की हत्या में दो आरोपित डब्ल्यू राय व बिक्रम को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि पांच और की तलाश में छापेमारी की जा रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement