23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तालाब से मिला मां व बेटे का शव

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप पति पर हत्या करने का संदेह मामले की जांच कर रही पुलिस अंडाल : अंडाल मोड़ ट्रैफिक कार्यालय के पीछे स्थित नापित तालाब से मां व उसके दो वर्षीय बेटे का शव बरामद किया गया. सुबह 5 बजे के करीब स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को तालाब में […]

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पति पर हत्या करने का संदेह
मामले की जांच कर रही पुलिस
अंडाल : अंडाल मोड़ ट्रैफिक कार्यालय के पीछे स्थित नापित तालाब से मां व उसके दो वर्षीय बेटे का शव बरामद किया गया. सुबह 5 बजे के करीब स्थानीय लोगों ने सबसे पहले शव को तालाब में देखा। इसकी सूचना अंडाल थाने को दी गयी. अंडाल थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अंडाल थाना प्रभारी पार्थो घोष ने बताया कि मृतकों की पहचान गृहवधू रूपाली दास (25) एवं उसका बेटा सम्राट दास (2) के रूप में की गयी है. गृहवधू का पति सुब्रत दास डीवीसी में प्राइवेट सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है. मृतक गृहवधू के पिता अमरेंद्र दास व भाई अमल दास ने सुब्रत दास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. सुब्रत दास फिलहाल पुलिस की हिरासत में है.
क्या है मामला : सुब्रत दास डीवीसी प्लांट के प्राइवेट कॉन्टेक्टर के यहां सुपरवाइजर का कार्य करता है. वह विगत 10 साल से डीवीसी में कार्यरत है. उसकी शादी 3 साल पहले उत्तर दिनाजपुर के इटाहार थाना के कुकरा गोंडा गांव में हुई थी. दोनों में पहले प्रेम हुआ, बाद में उन्होंने विवाह किया. शादी के वक्त रूपाली के पिता अमरेंद्र दास ने अपने दामाद सुब्रत दास को दहेज के रूप में एक बीघा जमीन देने की बात कही थी. मृतका का भाई अमल दास ने बताया कि उसके पिता बहुत गरीब थे.
पट्टेदारी में जमीन का भाग नहीं हुआ था तो हमलोगों ने जमीन देने की बात बाद में कही थी. उनका आरोप है कि शादी के बाद से ही सुब्रत अपनी पत्नी रूपाली पर अत्याचार करता था. उसकी मां उसे समाझ-बुझाकर घर-परिवार संभालने को कहती थी. सुब्रत अपनी पत्नी व बेटे के साथ अंडाल मोड़ डायमंड हॉस्पिटल के करीब सत्यनारायण कुंडू के यहां किराये के मकान में रहता था. सोमवार की शाम से रूपाली व सम्राट लापता हो गया.
आज सुबह इनका शव बरामद किया गया. परिवारवालों का आरोप है कि इनकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया. हालांकि रूपाली को तैरना भी आता था. अंडाल थाना प्रभारी पार्थो घोष ने बताया कि शव को देख कर पता नहीं लग पा रहा है कि यह हत्या का मामला है या खुदकुशी का. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की तह तक पहुंचा जा सकता है. मकान मालिक सत्यनारायण कुंडू ने कहा कि युवक सुब्रत दास कई वर्षों से हमारे यहां किराए पर रह रहा है.
हमने उसे कभी परिवार के साथ खराब व्यवहार करते हुए नहीं देखा. हमलोग उसे अपने पुत्र की तरह मानते थे. रविवार को ही एक प्रीतिभोज में हिस्सा लेने के लिए हमलोग सुब्रत के परिवार सहित बांकुड़ा गये थे. वहां सभी को हंसी-खुशी देखा. लेकिन ऐसी घटना घटेगी, यह सपने में भी नहीं सोचा था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें