37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचशायर दुष्कर्म : आज पीड़िता दर्ज करायेगी बयान

गिरफ्तार आरोपी को साथ लेकर पुलिस ने घटना का नाट्य रूपांतरण कराया वारदात की रात टैक्सी में चालक व पीड़िता के अलावा नहीं था कोई तीसरा कोलकाता : पंचशायर इलाके के एक ओल्ड एज होम के सामने से एक महिला का टैक्सी में किडनैप करके दुष्कर्म किया गया था. इस घटना की पीड़िता मंगलवार को […]

गिरफ्तार आरोपी को साथ लेकर पुलिस ने घटना का नाट्य रूपांतरण कराया

वारदात की रात टैक्सी में चालक व पीड़िता के अलावा नहीं था कोई तीसरा
कोलकाता : पंचशायर इलाके के एक ओल्ड एज होम के सामने से एक महिला का टैक्सी में किडनैप करके दुष्कर्म किया गया था. इस घटना की पीड़िता मंगलवार को अदालत में अपना बयान दर्ज करायेगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पीड़िता मानसिक रूप से बीमार है. इसके कारण बयान दर्ज कराने के दौरान एक मनोचिकित्सक वहां मौजूद रहेगा. अदालत से इसकी अनुमति पहले ही ले ली गयी है.
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अदालत में पीड़िता जो बयान दर्ज करायेगी, उसी के मुताबिक जांच मोड़ लेगी. इधर इस वारदात में गिरफ्तार आरोपी उत्तम राम को सोमवार को वारदातस्थल में ले जाकर पूरे मामले का रिकंस्ट्रक्शन कराया गया.
लालबाजार के पुलिस अधिकारी बताते हैं कि अब तक की जांच में यह निश्चित है कि वारदात की रात को एसी टैक्सी में चालक व पीड़िता को छोड़ कर कोई तीसरा व्यक्ति मौजूद नहीं था. जिस एसी टैक्सी में बिठा कर पीड़िता को वारदातस्थल में ले जाया गया था, सोमवार को फॉरेंसिक विभाग की टीम ने उस टैक्सी की जांच की. तकरीबन दो घंटे तक फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने जांच प्रक्रिया संपन्न की.
लालबाजार सूत्र बताते हैं कि नरेंद्रपुर थाने में पीड़िता ने सबसे पहले जो बयान दिया था, उस बयान के सबूत को अपने कब्जे में ले लिया गया है. इसके साथ पीड़िता ने वारदात की रात जो कपड़े पहने थे, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें