24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रैक के पास मिला कोचिंग संचालक का शव, सनसनी

फुलवारीशरीफ : परसाबाजार थाना क्षेत्र में परसाबाजार स्टेशन से पूरब एक निजी स्कूल के सामने शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय कोचिंग संचालक संतोष कुमार का शव रेल पटरी के किनारे पर झाड़ियों के पास पड़ा मिला. संचालक के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की […]

फुलवारीशरीफ : परसाबाजार थाना क्षेत्र में परसाबाजार स्टेशन से पूरब एक निजी स्कूल के सामने शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय कोचिंग संचालक संतोष कुमार का शव रेल पटरी के किनारे पर झाड़ियों के पास पड़ा मिला. संचालक के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. कोचिंग संचालक के शव मिलने की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया.

संचालक की हत्या हुई है या फिर दुर्घटना हुई है इस पर रहस्य बरकरार है. मृतक गंज पर गोल एजुकेशन प्वाइंट के नाम से कोचिंग चलाता था. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है. शव की सूचना मिलते ही परसाबाजार और पटना रेल पुलिस मौके पर पहुंची. जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया.
मृतक के छोटे भाई चंदन कुमार उर्फ चुन्नू ने बताया कि मझले भाई संतोष कुमार हर रोज की तरह कोचिंग में पढ़ा कर शाम में तीन चार बजे घर लौटा फिर वह कुरथौल में एक क्लब में जाकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी भी करता है. वहां और भी लड़के तैयारी के लिए आते हैं. मगर देर शाम घर वापस नहीं लौटा तो कई बार उसके मोबाइल पर किया तो बंद मिला.
शनिवार की सुबह लोगों ने रेलवे पटरी के निकट संतोष कुमार का शव देख परिजनों को सूचना दी. परसाबाजार के थानेदार संजय कुमार ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से मौत प्रतीत होती है. मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं.
परसा बाजार थाने के ठुठीपुर गांव निवासी स्व विंदेश्वरी प्रसाद के तीन बेटों मे मंझला बेटा संतोष कुमार था.चंदन ने हत्या की आशंका जतायी है. उसका कहना है कि ट्रेन की चपेट में आने से मौत होती तो बाइक सुबह ही मिल गयी होती, लेकिन शाम में बाइक बरामद हुई है.
शव मिलने के बाद हत्यारों ने फंसने के डर से उसकी बाइक सड़क किनारे लावारिस खड़ी कर दी. मृतक के जेब से बाइक की चाबी मिली है. मृतक का मोबाइल भी गायब है. मृतक पढ़ने और पढ़ाने वाला युवक था. किसी से दुश्मनी नहीं थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें