34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दत्तक ग्रहण संस्थान में बच्ची से दुष्कर्म

सीवान : लावारिस बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए शहर के फतेपुर मुहल्ले में बने विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान में सात साल की बच्ची के साथ नौ नवंबर को दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद संस्थान के लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. 10 नवंबर को सदर अस्पताल […]

सीवान : लावारिस बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए शहर के फतेपुर मुहल्ले में बने विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान में सात साल की बच्ची के साथ नौ नवंबर को दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद संस्थान के लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. 10 नवंबर को सदर अस्पताल की महिला डॉक्टर कौशर आलीम गनी, डॉ मिताली तथा रीता सिन्हा की टीम ने बच्ची की मेडिकल जांच की.

उपाधीक्षक डॉ एमके आलम के नेतृत्व में गठित तीन डॉक्टरों के एक अन्य मेडिकल बोर्ड बच्ची की उम्र की जांच कर रही है. शहर की रहनेवाली बच्ची को नगर थाने की पुलिस को लावारिस अवस्था में मिली थी, जिसे दत्तक ग्रहण संस्थान को सौंपा गया था. डीएम रंजीता की ओर से गठित टीम ने इसकी जांच की. इसके बाद एक नामजद व अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
इस संस्थान का संचालन स्नेही लोकोथान संस्थान करता है. वहीं, एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि दुष्कर्म मामले में एक नामजद और अन्य अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई डीएम रंजीता की ओर से गठित टीम की जांच के बाद की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें