31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव गिरफ्तार

भागलपुर : जीरोमाइल स्थित बालगृह (बालक) कांड की मुख्य आरोपित रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव रूपम कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. औद्योगिक थाने की पुलिस ने आरोपित रूपम कुमारी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. […]

भागलपुर : जीरोमाइल स्थित बालगृह (बालक) कांड की मुख्य आरोपित रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव रूपम कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. औद्योगिक थाने की पुलिस ने आरोपित रूपम कुमारी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

रूपम पर जिला बाल संरक्षण इकाई के पदाधिकारी ने छह दिसंबर, 2018 को प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आरोपित सचिव रूपम कुमारी खगड़िया जिले के परबत्ता थाना स्थित पसराहा वार्ड नंबर 12 की है. टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल स्टडीज(टिस) की रिपोर्ट के आधार पर जीरोमाइल स्थित बालगृह (बालक) में बच्चों के साथ हुआ दुर्व्यवहार हुआ था.
इस कांड में सरकारी ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए बाल संरक्षण इकाई की सहायक निदेशक को सस्पेंड कर दिया था. संचालक स्वयंसेवी संस्था रूपम प्रगति समाज समिति का एकरारनामा रद्द कर दिया. इस मामले की जांच अब सीबीआइ कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें