Advertisement

crime

  • Nov 17 2019 1:12AM
Advertisement

युवक की चाकू मारकर हत्या

 रांची/कांके :  मोबाइल को लेकर हुए विवाद में शनिवार की दोपहर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक शेख शाहनवाज (20) सिद्दीक खान का पुत्र था. घटना पिठोरिया थाना क्षेत्र के चंदवे खान मोहल्ला की है. मामले में आरोपी हामिद अली उर्फ गुड्डू अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 
 मृतक व आरोपी आपस में रिश्तेदार बताये जाते हैं. दोनों खान मोहल्ला के ही रहनेवाले हैं. शाहनवाज चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था. वह पिता के व्यवसाय में हाथ बंटाता था. 
 
मृतक का रिश्तेदार है अारोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेख शाहनवाज के पास एक मोबाइल था, जिसे हामिद अली मांग रहा था. लेकिन शाहनवाज वह मोबाइल देने को तैयार नहीं था. इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इससे गुस्साये हामिद अली ने शाहनवाज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया अौर भाग निकला. घटना के वक्त आरोपी का कोई भाई भी वहां मौजूद था, जो फरार हो गया. 
 
सूचना मिलने पर लोग शाहनवाज को घायल स्थिति में मेदांता अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी में जुटी थी. वहीं गिरफ्तार हामिद अली से भी पूछताछ जारी थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement