Advertisement

crime

  • Nov 17 2019 12:23AM
Advertisement

रास्ते में कंटीले तार लगाने पर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

 मेसरा : डुमरदगा गांव में सेना द्वारा रास्ते में कंटीले तार लगाये जाने के विरोध में शनिवार को ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार सुबह जब ग्रामीण काम पर जाने के लिए घर से निकले, तो देखा कि रास्ते को कंटीले तार से घेर दिया गया है. यह खबर मिलते ही गांव के लोग जुट गये और प्रदर्शन करने लगे. 

 
इसकी जानकारी मिलने पर खेलगांव थाना प्रभारी दल-बल के साथ डुमरदगा पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण जगन्नाथ महतो, महावीर महतो, जगनू  महतो, राकेश महतो, संजय कुमार, कामेश्वर  महतो, तपेश्वर महतो, लागनू महतो, दिनेश  महतो, कुंदन महतो, मोतीलाल महतो, अजय  पाहन, विजय पाहन, संजय पाहन, अघनू  पाहन, संदीप महतो मौके पर जमे हुए थे. 
 
सीओ व बीडीओ ने लिया जायजा : प्रदर्शन की सूचना पर कांके अंचल अधिकारी अनिल कुमार व बीडीओ ज्ञान शंकर जायसवाल भी डुमरदगा पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने कहा कि सेना के उच्च अधिकारी से बात करके ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया जायेगा. 
 
इधर, डुमरदगा पंचायत के मुखिया जुगुन मुंडा ने सांसद व उपायुक्त को पत्र लिख कर उक्त समस्या से निजात दिलाने की मांग की है.  ग्रामीणों का कहना है कि रास्ता रोके जाने से सुगनू, कादी टोला व सैनिक कॉलोनी के लोग प्रभावित होंगे. इन्हें बूटी शिवाजी चौक होकर आना-जाना होगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement