31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी संग घर बसाने को पत्नी ने की थी स्टेशन मास्टर की हत्या

दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में स्टेशन मास्टर की मौत के मामले में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार पुलिस का कहना : स्टेशन मास्टर से हुआ था जबरदस्ती विवाह, प्रेमी को नहीं छोड़ पा रही थी वह प्रेमी संग मिल कर रची कत्ल की साजिश, दुर्घटना से मौत का भ्रम पैदा करने के लिए शव […]

दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में स्टेशन मास्टर की मौत के मामले में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस का कहना : स्टेशन मास्टर से हुआ था जबरदस्ती विवाह, प्रेमी को नहीं छोड़ पा रही थी वह
प्रेमी संग मिल कर रची कत्ल की साजिश, दुर्घटना से मौत का भ्रम पैदा करने के लिए शव नाले के पास फेंका
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर स्टेशन के स्टेशन मास्टर निर्मल कुमार की रहस्यमय मौत के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने उनकी पत्नी भागलपुर निवासी सोनाली कुमारी व प्रेमी अरशद जलील को गिरफ्तार कर लिया है. अरशद बिहार के मुंगेर जिले का रहनेवाला है. बारुइपुर जिला पुलिस के अधीक्षक भोलानाथ पांडेय ने बताया कि निर्मल कुमार की रहस्यमय मौत की जांच के समय ही पुलिस को मामला कुछ गड़बड़ लगा. इसके बाद मृतक के भाई की तरफ से कत्ल का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की.
पुलिस की दो टीम बना कर शुरू हुई जांच
पुलिस का कहना था कि मामले की जांच के लिए पुलिस की दो टीमें बनायी गयीं. एक टीम के कर्मी घटनास्थल पर जाकर वहां मिले सबूत के आधार पर जांच शुरू किये, दूसरी टीम इससे जुड़े लोगों से बात कर हकीकत का पता लगाने लगी. पूछताछ में हर बार अपना बयान बदलने के लिए पुलिस ने निर्मल की पत्नी सोनाली को संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ शुरू की. इसी बीच पुलिस को फोन कॉल की रिकॉर्ड से पता चला कि सोनाली लगातार अरशद अली नामक एक युवक से फोन पर संपर्क में रहती है. सोनाली से इस बारे में पूछा गया, तब वह घबरा गयी और पूरी साजिश का खुलासा किया.
हत्या को हादसा बता कर नौकरी पाने की थी योजना
गिरफ्तार सोनाली कुमारी ने बताया कि शादी के पहले वह अरशद से प्रेम करती थी. जबरदस्ती उसका विवाह निर्मल के साथ कर दिया गया था.शादी होने के बावजूद वह अपने प्रेमी से मिलती रही. दोनों के रिश्ते में पति के बाधक बनने के कारण उसने अपने प्रेमी के साथ मिल कर पति के कत्ल की साजिश रची थी. गला घोंट कर हत्या करके इसे दुर्घटना दिखाने के लिए शव को नाले के पास फेंका था, जिससे दुर्घटना में मौत के बाद उसे रेलवे में नौकरी मिल जाये, फिर दोनों प्रेमी-प्रेमिका आपस में मिल कर घर बसा लें. इसी साजिश के तहत नौ नवंबर को उसका प्रेमी मुंगेर से दक्षिण 24 परगना में आकर पूरे घटनास्थल की रेकी की. इसके बाद 10 नवंबर की रात को घर में घुस कर गहरी नींद में सोये स्टेशन मास्टर निर्मल की गला घोंट कर हत्या कर दी.
पुलिस के अधीक्षक भोलानाथ पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्वाभाविक मौत नहीं, बल्कि हत्या किये जाने की पुष्टि हो गयी थी. इसके कारण पुलिस ने तुरंत ही जांच शुरू कर इससे जुड़ी प्रमुख आरोपी तक पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें