38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नर्स पर प्रसव पीड़ा से कराहती प्रसूता की पिटाई का आरोप

पानागढ़ : बीरभूम जिले के बोलपुर महकमा अस्पताल में प्रसव पीड़ा से कराह रही एक प्रसूता को अस्पताल की सरकारी नर्स द्वारा पिटाई किये जाने का अभियोग परिवार के लोगों ने लगाया है. घटना को लेकर परिवार के लोगों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया. तनाव तथा उत्तेजना बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची शांतिनिकेतन […]

पानागढ़ : बीरभूम जिले के बोलपुर महकमा अस्पताल में प्रसव पीड़ा से कराह रही एक प्रसूता को अस्पताल की सरकारी नर्स द्वारा पिटाई किये जाने का अभियोग परिवार के लोगों ने लगाया है. घटना को लेकर परिवार के लोगों ने अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया. तनाव तथा उत्तेजना बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची शांतिनिकेतन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

बताया जाता है कि स्थानीय कंकालीतला ग्राम पंचायत की तांती जोल ग्राम निवासी सुंदरी मंडी को बुधवार को प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया. ऑपरेशन थिएटर में ले जाने के क्रम में दर्द से कराह रही सुंदरी को ड्यूटी पर तैनात नर्स ने सांत्वना देने के बजाए उसके गाल पर थप्पड़ मारना आरंभ कर दिया. परिवार के लोगों द्वारा प्रतिवाद करने के बाद भी नर्स का दुर्व्यवहार जारी रहा.

इस घटना को लेकर अस्पताल अधीक्षक से सुंदरी के परिवार के लोगों द्वारा शिकायत करने जाने के दौरान सरकारी अस्पताल के कर्मियों ने भी दुर्व्यवहार किया. इसके बाद परिजनों ने हंगामा मचाया. स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने परिस्थिति को नियंत्रित किया. घटना को लेकर मरीज के परिजनों द्वारा नर्स के खिलाफ शांतिनिकेतन थाने में शिकायत की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें