36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़खानी का आरोप, न्याय मांगने कोर्ट पहुंचीं तीन शिक्षिकाएं

रवींद्र सरोवर इलाके में है यह स्कूल कोर्ट ने थाने को 30 नवंबर तक जांच रिपोर्ट अदालत में सौंपने का दिया निर्देश पीड़ित शिक्षिकाओं का आरोप : अश्लील प्रस्ताव नहीं मानने पर कर रहे हैं तरह-तरह से परेशान स्कूल कमेटी के पास शिकायत करने के बावजूद नहीं हुआ समस्या का समाधान कोलकाता : स्कूल के […]

रवींद्र सरोवर इलाके में है यह स्कूल

कोर्ट ने थाने को 30 नवंबर तक जांच रिपोर्ट अदालत में सौंपने का दिया निर्देश
पीड़ित शिक्षिकाओं का आरोप : अश्लील प्रस्ताव नहीं मानने पर कर रहे हैं तरह-तरह से परेशान
स्कूल कमेटी के पास शिकायत करने के बावजूद नहीं हुआ समस्या का समाधान
कोलकाता : स्कूल के अंदर हेडमास्टर द्वारा समय-समय पर छेड़खानी की शिकार तीन शिक्षाकाएं परेशान होकर न्याय मांगने अलीपुर अदालत में पहुंचीं हैं. इसे गंभीरता से लेते हुए अदालत ने रवींद्र सरोवर थाने को पूरे मामले की जांच कर इसकी रिपोर्ट 30 नवंबर तक अलीपुर कोर्ट में सौंपने का निर्देश दिया है.
अदालत सूत्रों के मुताबिक मामला रवींद्र सरोवर इलाके में स्थित एक स्कूल का है. अदालत की शरण में जानेवाली शिक्षिकाओं का आरोप है कि रवींद्र सरोवर इलाके में वे जिस स्कूल में पढ़ाती हैं, उसके प्रधान शिक्षक वर्ष 2017 के मई महीने में स्कूल में ज्वाइन किये हैं. इसके बाद से लगातार स्कूल में पढ़ानेवाली तीन शिक्षिकाओं को वे कुछ महीनों से परेशान कर रहे हैं. कई बार स्कूल के अंदर वे उनके साथ समय-समय पर छेड़खानी कर चुके हैं.
अक्सर उनसे अश्लील प्रस्ताव भी मिलता रहा है. इसका विरोध करने पर उन्हें स्कूल में काफी परेशान किया जा रहा है. कई बार छात्रों के सामने उन्हें बेइज्जत किया जा चुका है. स्कूल की कमिटी को इसकी जानकारी देने पर भी कोई लाभ नहीं हुआ, ऊपर से अत्याचार का सिलसिला बढ़ता ही गया. अंत में परेशान होकर शिक्षिकाएं न्याय की आस में अलीपुर कोर्ट पहुंचीं हैं. अदालत ने मामले की सुनवाई कर रवींद्र सरोवर थाने को पूरे मामले की जांच कर इसकी रिपोर्ट 30 नवंबर तक अदालत में सौंपने का निर्देश दिया है. इस रिपोर्ट के आधार पर अदालत अपना फैसला सुनायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें