31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब दुकान के नाइट गार्ड की हत्या

आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत भालूकजोर निवासी सीएस वाईन शॉप के नाईट गार्ड रवि उरांग (55) की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. रविवार को रवि उरांग का शव शराब के शॉप के भीतर एक खाट पर पड़ा मिला. उसके गले व चेहरे पर बांयी ओर चोट के निशान थे. उसके कान पर […]

आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत भालूकजोर निवासी सीएस वाईन शॉप के नाईट गार्ड रवि उरांग (55) की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. रविवार को रवि उरांग का शव शराब के शॉप के भीतर एक खाट पर पड़ा मिला.

उसके गले व चेहरे पर बांयी ओर चोट के निशान थे. उसके कान पर खून के धब्बे मिले हैं. उसकी हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही लोगों ने शराब की दुकान को बंद करने की भी मांग की.
सूचना पाकर पहुंची हीरापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के आसनसोल जिला अस्पताल में भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौपा गया. परिजनों ने बताया कि रवि का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उनकी हत्या क्यों हुई, यह समझ में नहीं आ रहा.
रविवार की रात को अपराधियों ने रवि की हत्या की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि रवि अपने जीविकोपार्जन के लिये इन्द्रजीत मंडल के सीएस शॉप में एक वर्ष से नाइट गार्ड का कार्य करता था. इस शॉप का लाइसेंस निर्मला मंडल के नाम पर है. इस शॉप के कारण इलाके में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है.
मृतक के परिजनों ने शॉप के मालिक इन्द्रनीत मंडल से मुआवजे की मांग की है. उन्होंने बताया कि इस शराब के दुकान के कारण इलाके में अपराधी तत्व जमावड़ा बढ गया है. शराबी महिलाओं को देखकर गंदी फब्बकियां करते थे.
शराबियों के कारण महिलाओं का रास्ता चलना मुश्किल हो गया है. स्थानीय महिलाओं ने कहा कि प्रशासन इस शराब की दुकान को बंद करने की व्यवस्था करे. शराब की दुकान के कारण इलाके में अपराध की घटनाओ में बढ़ोतरी हो रही है.
मौके पर एसीपी (वेस्ट) शांतव्रत चंद्र, हीरापुर थाना प्रभारी सौमेन्द्र नाथ सिंघा ठाकुर सह अन्य पुलिस अधिकारी खोजी कुत्तों के दस्ते के साथ पहुंचे. कुत्तों की मदद से जांच अभियान चला कर सबूत एकत्रित किये गये. एसीपी (वेस्ट) श्री चंद्र ने बताया कि भालूकजोर के सीएस शॉप में रवि उरांग की हत्या के मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हत्या की घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है.
पार्षद धर्मादास माजी ने बताया कि रवि उरांग भालूकजोर में अपने परिवार के साथ रहता था. उसकी एक बेटी व बेटा है. बेटी कॉलेज में स्नातक की पढ़ाई कर रही है, जबकि बेटा राजा माध्यमिक परीक्षा की तैयारियो में लगा है. रवि अपने चार भाई में छोटा था. उसके बडे भाई सुनिल उरांग का निधन बीते वर्ष हो चुका था. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें