36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद से दो तस्कर गिरफ्तार : ट्रक चोरी मामला. झारखंड से ट्रक चुरा कर पानागढ़ में बेचते थे आरोपी

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने ट्रक चोरी मामले में झारखंड के धनबाद जिले से वाहन हाइजैकर गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने पानागढ़ के कबाड़ी पट्टी से एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है, जो चोरी किये हुए ट्रकों को खरीदता था. घटना के […]

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना पुलिस ने ट्रक चोरी मामले में झारखंड के धनबाद जिले से वाहन हाइजैकर गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इसके साथ ही पुलिस ने पानागढ़ के कबाड़ी पट्टी से एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है, जो चोरी किये हुए ट्रकों को खरीदता था. घटना के संबंध में कांकसा थाना प्रभारी अर्नब गुहा ने बताया कि पुलिस ने मामले में धनबाद से हसन खान (42) व सद्दाब अंसारी (28) को गिरफ्तार किया है.
हसन खान, पिता असलम खान धनबाद के जोरापुकुर थाना क्षेत्र के आमडांगा जामडोबा गांव व सद्दाब अंसारी, पिता अबीबुर रहमान, धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र में नीकू बाजार का रहने वाला बताया गया है.
वहीं, पुलिस ने पानागढ़ से बजरंगी जायसवाल (34) पिता- अगनुराम जायसवाल को गिरफ्तार किया है, जो खुदीराम बोस रोड, पानागढ़ बाजार, थाना कांकसा, पश्चिम बर्दवान का रहने वाला है. पुलिस ने पूछताछ के लिए बजरंगी तथा सद्दाब को 10 दिनों की पुलिस रिमांड में लेने की मांग की है.
क्या है मामला
आरोपी हसन व सद्दाब झारखंड के चिरकुंडा इलाके से 12 चक्का ट्रक नंबर NL01G/ 8501 चोरी व हाईजैक करके पानागढ़ कबाड़ी पट्टी इलाके में बजरंगी जयसवाल को बेचा था.
इस घटना की गुप्त सूचना के बाद कांकसा थाना पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर व्यवसायी बजरंगी जायसवाल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में झारखंड के दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी.
इस वाहन तस्करी गिरोह गैंग में और कौन-कौन लोग शामिल है, उनके संबंध में जानकारी लेकर उन्हें भी गिरफ्तार किया जायेगा. इस घटना से एक बात स्पष्ट हो गयी है कि अभी भी पानागढ़ का कबाड़ी पट्टी में चोरी अथवा हाईजैक हैवी वाहनों की खरीद फरोख्त की जा रही है.
हालांकि इस दिशा में डिस्पोजल मोटर पार्ट्स एंड स्क्रैप डीलर्स एसोसिएशन के लोगों द्वारा स्थानीय व्यवसायियों तथा दुकानदारों को इस तरह के वाहनों को ना खरीदने की हिदायत लगातार की जाती रही है. बावजूद अब भी इस तरह का मामला रह रह कर सामने आ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें