28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चेकिंग के दौरान मिला आठ किलो गांजा

रांची : लालपुर पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान सर्कुलर रोड से गांजा तस्करी के आरोप में अनिल कुमार राय नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से करीब 8.50 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. पूछताछ में उसने एक खरीदार का नाम बताया है. उसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. अनिल […]

रांची : लालपुर पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान सर्कुलर रोड से गांजा तस्करी के आरोप में अनिल कुमार राय नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से करीब 8.50 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया.

पूछताछ में उसने एक खरीदार का नाम बताया है. उसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. अनिल कुमार राय मूल से यूपी के बलिया का रहनेवाला है, लेकिन वर्तमान में धुर्वा आदर्श नगर में रह रहा था. वह पूर्व में किन लोगों को गांजा सप्लाई कर चुका है.
गांजा कहां से कितने रुपये में खरीद कर लाया था. पुलिस इन बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है. पुलिस को सूचना मिली थी एक व्यक्ति गांजा तस्करी के लिए सर्कुलर रोड पहुंचेवाला है. इसके बाद चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति बाइक से बैग लेकर जाते दिखा. पुलिस ने संदेह के आधार पर जांच के लिए रोका तो वह बचकर भागने का प्रयास करने लगा.
यह कहते हुए कि वह प्राइवेट काम करता और बैग में काम से संबंधित सामान है. लेकिन पुलिस ने बैग की तलाशी की, तो गांजा मिला. इसके बाद पुलिस ने उसे लेकर थाना पहुंची और पूछताछ की. पुलिस के अनुसार प्राइवेट काम के नाम पर आरोपी इधर- उधर घूमता रहता था. इसी की आड़ में वह गांजा तस्करी का काम करता है.
700 किलो जावा महुआ के साथ शराब नष्ट
नामकुम. नामकुम थाना क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ टाटीसिलवे पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. रविवार को भी पुलिस ने थाना क्षेत्र के सुदूर होरहाप जंगल में महुआ शराब भट्ठी को नष्ट किया. इस दौरान पुलिस ने जंगल में सात ड्रम में भरकर रखे 700 जावा महुआ व 50 लीटर तैयार शराब को भी नष्ट कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि अबतक लगभग साढ़े सात सौ लीटर अवैध शराब नष्ट किया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें