32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गहना घर लूट मामले में अब भी पुलिस की पकड़ से अपराधी दूर

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के गहना घर में हुई डकैती और दो व्यवसायी बंधुओं पर फायरिंग के 27 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. जबकि अपराधियों के बारे में जांच करने के लिए एसआइटी और छापेमारी में एसआइटी को सहयोग करने के लिए अलग-अलग टीम बनी […]

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के गहना घर में हुई डकैती और दो व्यवसायी बंधुओं पर फायरिंग के 27 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. जबकि अपराधियों के बारे में जांच करने के लिए एसआइटी और छापेमारी में एसआइटी को सहयोग करने के लिए अलग-अलग टीम बनी थी.

इतना ही नहीं टीम में शामिल पुलिस को अपराधियों के बारे में सुराग भी मिले हैं. पुलिस की टीम ने चतरा से लेकर, हजारीबाग, गया, औरंगाबाद, गिरिडीह, आरा और दूसरे स्थानों पर भी छापेमारी की, लेकिन लालपुर पुलिस अभी तक किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पायी.

जानकारी के अनुसार 14 अक्तूबर को अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद जांच के दौरान पुलिस ने कई स्थानों से सीसीटीवी हासिल किया था, जिसके आधार पर पता चला कि पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद एक अपराधी खेलगांव चौक पर उतर कर दूसरे वाहन से भाग गया था. यह बात भी सामने आयी थी अपराधी ओरमांझी रूट होते हुए गया भागे.
अपराधियों के रांची से बाहर निकलने से 15 मिनट पहले भागने वाले दिशा के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गयी थी, इसके बावजूद लालपुर पुलिस ने ओरमांझी पुलिस को अलर्ट नहीं किया. इस केस की मॉनिटरिंग सीनियर पुलिस अधिकारी भी कर रहे हैं. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सीनियर पुलिस अधिकारी बिहार पुलिस के संपर्क में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें