25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंडाल में ज्वेलरी व्यवसायी को गोली मारी

अंडाल : पांडेश्वर थाने के खुट्टाडीह कोलियरी क्षेत्र में ज्वेलरी व्यवसाय मनोज वर्मा (45) को बुधवार की रात खुट्टाडीह जंगल इलाके में सड़क पर अपराधियों ने बाइक एवं रुपये छीनने के उद्देश्य से हाथापाई की और इसी बीच गोली चला दी. गोली उनकी कनपट्टी से होते हुए आरपार हो गयी. गोली लगते ही अपराधी फरार […]

अंडाल : पांडेश्वर थाने के खुट्टाडीह कोलियरी क्षेत्र में ज्वेलरी व्यवसाय मनोज वर्मा (45) को बुधवार की रात खुट्टाडीह जंगल इलाके में सड़क पर अपराधियों ने बाइक एवं रुपये छीनने के उद्देश्य से हाथापाई की और इसी बीच गोली चला दी. गोली उनकी कनपट्टी से होते हुए आरपार हो गयी. गोली लगते ही अपराधी फरार हो गये, जबकि साहस जुटा मनोज वर्मा ने अपने भतीजे को फोन किया तुरंत उनके परिजन जंगल के समीप पहुंच उसे दुर्गापुर गांधी मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया , जहां पर चिकित्सकों की एक टीम ने ऑपरेशन किया.

घटना की जानकारी घायल मनोज शर्मा के छोटे भाई श्रवण वर्मा ने बताया कि बीती रात मनोज वर्मा अपनी आभूषण की दुकान बंद कर आठ बजे के करीब खुट्टाडी से पांडेश्वर डीवीसी माझी पाड़ा अपने घर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे. खुट्टाडीह जंगल के समीप उनकी मोटरसाइकिल के सामने दो अपराधी मुंह में गमछा बांधे आ गये. उनकी मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया, लेकिन उन लोगों का प्रयास असफल होने पर एक अपराधी ने उनकी कनपट्टी में गोली मारी, जिससे वह व्यवसाय जमीन पर गिर गया.

आनन-फानन में अपराधियों ने बिना कुछ लिए फरार हो गये. भाई उसी घायल अवस्था में भतीजे को फोन कर बुलाया साथी और भी लोग पहुंच पुलिस को सूचना दी उसी अवस्था में उसे दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पांडेश्वर थाने की पुलिस का अनुमान है कि किसी आपसी विवाद को लेकर घटना का अंजाम अपराधियों ने दिया उनका कहना है कि स्वर्ण व्यवसायी रुपये के लेनदेन का कारोबार भी करते थे. पुलिस का मानना है कि वह स्वर्ण व्यवसाय को यदि छिनताई के उद्देश्य से ऐसा करते तो अपराधी उनके बैंग, हाथों एवं गले में पहने सोना का आभूषण और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो सकते थे. लेकिन अपराधी बिना कुछ लिए चले गये. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दुर्गापुर इस्ट डीसी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि मामला किसी फंड विवाद का हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें