30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विदेशी प्रेमिका ने लगाया आठ लाख रुपये का चूना

फेसबुक के जरिये दोस्ती, फिर प्यार आठ लाख लेकर शातिर हो गयी चंपत हावड़ा : सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती और बाद में प्यार के जाल में फंसा कर एक विदेशी युवती ने शिवपुर के युवक से लाखों रुपये ठग लिये. घटना की शिकायत पीड़ित युवक तन्मय घोष ने थाने में दर्ज करायी है. पुलिस […]

फेसबुक के जरिये दोस्ती, फिर प्यार

आठ लाख लेकर शातिर हो गयी चंपत
हावड़ा : सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती और बाद में प्यार के जाल में फंसा कर एक विदेशी युवती ने शिवपुर के युवक से लाखों रुपये ठग लिये. घटना की शिकायत पीड़ित युवक तन्मय घोष ने थाने में दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी विदेशी युवती के फेसबुक अकाउंट को खंगाल रही है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा है.
आरोपी युवती का नाम मिस निकोले एबड्रिल है. वह लंदन की रहने वाली बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार, तन्मय और निकोले एबड्रिल की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई. युवती ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया. युवती ने कहा कि वह उससे मिलने के लिए कोलकाता आ रही है. विश्वास जीतने के लिए उसने अपने फ्लाइट के सारे टिकट व्हाट्सअप पर भेज दिये. 15 अक्तूबर को विदेशी युवती ने तन्मय को फ‍ोन कर कहा कि वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंच चुकी है, लेकिन कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उसका सामान को जब्त कर लिया है, उसे रुपयों की जरूरत है, नहीं तो वह कोलकाता नहीं आ पायेगी.
तन्मय ने बिना देर किये 7,83,200 रुपये उसके अकाउंट में भेज दिये. रुपये भेजने के बाद दोनों में बातचीत भी हुई, लेकिन युवती कोलकाता नहीं पहुंची और उसका फोन हमेशा के लिए बंद हो गया. तन्मय समझ चुका था कि वह ठगी का शिकार हो चुका है. घटना की शिकायत सोमवार उसने थाने में दर्ज करायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें