38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डकैती की साजिश विफल चार बदमाश गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : डकैती की साजिश को विफल करते हुए एनजेपी थाना पुलिस ने शनिवार रात को अभियान चलाकर साहुडांगी के ठाकुरनगर इलाके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि ये चारों किसी बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए थे. गिरफ्तार बदमाशों के नाम विश्वनाथ राय, दीपक […]

सिलीगुड़ी : डकैती की साजिश को विफल करते हुए एनजेपी थाना पुलिस ने शनिवार रात को अभियान चलाकर साहुडांगी के ठाकुरनगर इलाके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि ये चारों किसी बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए थे. गिरफ्तार बदमाशों के नाम विश्वनाथ राय, दीपक सरकार, विकास सरकार, कार्तिक सरकार बताया गया है. पुलिस ने चारों के पास से लोहे का रॉड व धारदार हथियार भी जब्त किया.

डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे चारों
एनजेपी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ठाकुरनगर इलाके में डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए चारों जमा हुए थे. गुप्त सूत्रों से खबर पाकर एनजेपी थाना पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाशों में तीन सिलीगुड़ी के जबकि एक कूचबिहार का रहनेवाला है.
रविवार चारों को जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन लोगों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस गिरोह के साथ और कितने लोग जुड़े है. इसका पता लगाने के लिए एनजेपी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें