29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध में की गयी थी अमरजीत सिंह की हत्या

बिहारशरीफ/पटना सिटी. बीते दो अक्तूबर को हरनौत के कल्याण बिगहा ओपी के महथवर गांव के पास बदमाशों ने पटना सिटी के झाउगंज कचौड़ी गली निवासी अमरजीत सिंह की हत्या कर शव फेंक दिया था. अमरजीत सिटी गुरुद्वारा में सेवक था. हत्या के पीछे की वजह विक्की पटेल की बहन कंचन के साथ अमरजीत का अवैध […]

बिहारशरीफ/पटना सिटी. बीते दो अक्तूबर को हरनौत के कल्याण बिगहा ओपी के महथवर गांव के पास बदमाशों ने पटना सिटी के झाउगंज कचौड़ी गली निवासी अमरजीत सिंह की हत्या कर शव फेंक दिया था. अमरजीत सिटी गुरुद्वारा में सेवक था.

हत्या के पीछे की वजह विक्की पटेल की बहन कंचन के साथ अमरजीत का अवैध संबंध था. इसी से आक्रोशित होकर कंचन के भाई विक्की पटेल ने पांच दोस्तों के साथ मिलकर अमरजीत की हत्या कर दी थी. इसका खुलासा सदर डीएसपी इमरान परवेज ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में किया.
उन्होंने बताया कि शक के दायरे में आये सोहसराय थाने के मगध कॉलोनी, बड़ी मुहल्ला निवासी अंजनी कुमार उर्फ टिंकू कुमार को पुलिस ने उठाकर पूछताछ की तो वह टूट गया और फिर उसने अमरजीत की हत्या पांच दोस्तों के साथ मिलकर करने की बात स्वीकार की. इसके बाद अंजनी की निशानदेही पर उसके तीन अन्य दोस्तों को गिरफ्तार किया गया. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों की तलाशी के दौरान एक कट्टा, दो गोलियां व चार मोबाइल बरामद किये गये.
इस मामले में पुलिस ने विक्की पटेल उर्फ विनय कुमार, साकिन-बारी बेगमपुर, थाना-बाइपास, अंजनी कुमार, उर्फ टिंकू कुमार, साकिन-मगध कॉलोनी, बड़ी पहाड़ी, थाना-सोहसराय अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस सिंह, साकिन-नयी सड़क चौक, थाना-चौक, पटना सिटी, सूरज कुमार सिंह, साकिन-बड़ी बेगमपुर, थाना-बाइपास, पटना सिटी को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें