36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह दिन बाद भी अमन के हत्यारों का पता नहीं

पटना : छात्र अमन कुमार (25 वर्ष) की हत्या के छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक शूटरों का पता लगा नहीं सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस शूटरों के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस की विशेष टीम चिह्नित ठिकानों पर […]

पटना : छात्र अमन कुमार (25 वर्ष) की हत्या के छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक शूटरों का पता लगा नहीं सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस शूटरों के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस की विशेष टीम चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

इधर, अमन का पीड़ित परिवार बार-बार शास्त्रीनगर थाना व पुलिस कार्यालय का चक्कर काट रहा है. बावजूद अब तक हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं, जबकि मृतक के भाई विशाल ने पुलिस को किंग्स ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का मुख्य सरगना गोलू सिंह और उसके साथी रंजन सिंह के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज करायी है.
बाइकर्स गैंग ने क्यों हत्या की पुलिस इस मामले पर अभी अनुसंधान कर रही है. पुलिस को उस बाइक की भी तलाश है, जिससे शूटर हत्या को अंजाम देकर फरार हुए. दूसरी ओर पीड़ित परिवार के सदस्यों की माने तो किंग्स ऑफ पटना बाइकर्स गैंग के एक भी सदस्य को पूछताछ के लिए पुलिस ने थाने नहीं बुलाया. बड़ी बात तो यह है कि छह दिन बीत जाने के बाद आज तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं मिल पायी. नतीजा अमन की हत्या की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पायी.
क्या था मामला : नौ अक्तूबर को शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के न्यू पुनाइचक स्थित मोहनपुर संप हाउस के पास अपराधियों ने 25 वर्षीय छात्र अमन कुमार को घर से बुलाकर उसके पीठ में गोली मार दी थी.
पुलिस ने घायल अमन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. मृतक के भाई विशाल के बयान पर पुलिस ने गोलू सिंह और उसके साथी रंजन सिंह को आरोपित बताते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी. गोलू के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें