36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कलेक्शन एजेंट से एक लाख लूटे, फायरिंग

बाढ़ : बाढ़ नगर के भुनेश्वरी चौक के पास घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की शाम को सिगरेट कंपनी के कलेक्शन एजेंट की बाइक रोककर फायरिंग कर एक लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर […]

बाढ़ : बाढ़ नगर के भुनेश्वरी चौक के पास घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की शाम को सिगरेट कंपनी के कलेक्शन एजेंट की बाइक रोककर फायरिंग कर एक लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर हाइवे की नाकाबंदी कर दी, लेकिन फिलहाल अपराधियों का कोई भी पता नहीं चल सका है. आइटीसी सिगरेट एजेंसी के कलेक्शन एजेंट रंजीत कुमार और विकास बाढ़ स्टेशन बाजार से रकम वसूली कर बाइक से लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी भुनेश्वरी चौक के पास एजेंट का इंतजार कर रहे थे.

उनकी हरकतों से आशंका है कि उन्हें रकम के बारे में पक्की जानकारी थी. जैसे ही कर्मी विकास और रंजीत कुमार चौक के पास बाइक से पहुंचे,अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया. घूसे से मारकर विकास को जख्मी कर दिया. लूटपाट के दौरान लगातार अपराधियों ने तीन फायरिंग की. पीड़ित कर्मियों ने बताया कि उनके बैग में करीब एक लाख रुपये थे ,जो अपराधियों ने लूट लिये.
एक लाख व लैपटाॅप लूटे
खुसरूपुर. सोमवार की शाम तकरीबन पांच बजे अपराधियों ने सुकरवेगचक निवासी इलाहाबाद बैंक के सीएसपी संचालक अखिलेश कुमार से हथियार के बल पर एक लाख पांच हजार रुपये व दो लैपटाॅप लूट लिये. यह घटना हरदासबीघा स्टेशन के पश्चिमी सड़क के पास हुई है.
पीड़ित अखिलेश कुमार ने बताया कि काले रंग की बाइक जो बिना नंबर की थी उस पर दो लोग सवार थे. दोनों बदमाशों की उम्र तकरीबन बीस से पच्चीस वर्ष थी. पीड़ित ने यह भी बताया कि अपराधियों ने पिस्तौल के बट से सिर पर हमला कर बेहोश कर दिया. गौरतलब है कि मंगलवार की शाम ही खुसरूपुर थाने का औचक निरीक्षण करने ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें