Advertisement

crime

  • Oct 15 2019 2:29AM
Advertisement

पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी के धक्के से युवक घायल

पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी के धक्के से युवक घायल

  पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने का आरोप

हावड़ा : रविवार रात कोलकाता पुलिस की स्टीकर लगी गाड़ी के धक्के से बाइक चालक बुरी तरह घायल हो गया. आरोप है कि चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे घायल के परिजनों को पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने को कहा. हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है. घटना गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत सलकिया जीटी रोड पर हुई. घायल युवक का नाम संतोष शर्मा (22) है. उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उसके सिर व पैर में गंभीर चोट लगी है. वहीं पुलिस ने बताया कि वाहन को जब्त किया गया है. चालक फरार है. 
 
 दूसरी ओर आरटीओ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, वाहन का टैक्स फेल है. हालांकि इस बारे में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. रविवार रात करीब 12 बजे संतोष बाइक से घर लौट रहे थे. 
 
सलकिया मोड़ के पास कोलकाता पुलिस की  स्टीकर लगी एक टाटा सूमो व बाइक के बीच टक्कर हो गयी और बाइक चालक संतोष छिटक कर सड़क पर गिर पड़ा. घटनास्थल पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस व स्थानीय दुकानदार पहुंचे और गाड़ी के चालक को पकड़ लिया. 
 खबर गोलाबाड़ी थाने की पुलिस को दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंची. घायल युवक को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया. परिजनों ने बताया कि वाहन चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया था, लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया. 
 
चालक नशे में था. गोलाबाड़ी थाना ने चालक को पकड़ने के बाद छोड़ दिया. चूंकि गाड़ी पुलिस वाले की थी, इसलिए थाने में शिकायत दर्ज नहीं की गयी. मेरे बेटे के पैर व सिर में गंभीर चोट लगी है. पुलिस आरोपी चालक को गिरफ्तार करे.गायत्री शर्मा, घायल की मां.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement