Advertisement

crime

  • Oct 7 2019 1:13AM
Advertisement

पूजा में चोरी करने के लिए सक्रिय है बिजनौर का गैंग

 रांची : राजधानी में दुर्गापूजा के दौरान चोरी करने के लिए बिजनौर का गैंग सक्रिय हो गया है. पुलिस को जांच के दौरान जिन दो संदिग्ध अपराधियों के मोबाइल नंबर मिले हैं, वो वर्तमान में एक्टिव हैं. पुलिस दोनों मोबाइल नंबर धारक के बारे में पता कर रही है.  माना जा रहा है कि दुर्गापूजा के बाद पुलिस की एक टीम दोनों मोबाइल नंबर धारक का सत्यापन के लिए बिजनौर भी जा सकती है. वैसे पूर्व में भी बिजनौर गिरोह से जुड़े लोग राजधानी में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. 

 
हुआ यूं कि रविवार को एक युवक चोरी की शिकायत लेकर कोतवाली थाना पहुंचा, जिसके बाद पुलिस को चोरी की घटना को लेकर बिजनौर गिरोह के चोरों पर आशंका हुई है. 
 
युवक ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार को रातू रोड से ऑटो से पत्नी और बच्चे के साथ रांची स्टेशन जा रहा था. ऑटो में पीछे चार लोग बैठे थे. युवक ने बैग पीछे रखा था. जब वह जेल चौक के पास पहुंचा, तब पीछे बैठे चारों लोग उतर गये. जब वह स्टेशन पहुंचा और बैग उतारा, तो देखा कि बैग का लॉक टूटा हुआ है. 
 
बैग चेक करने पर पाया कि दुर्गापूजा के लिए बच्चे के लिए खरीदे गये कपड़े और सोने की चेन और कुछ अन्य जेवरात नहीं हैं. युवक को ऑटो में सवार लोगों पर ही चोरी का संदेह है, जो जेल चौक के पास उतर गये थे. युवक की पूरी बात सुनने के बाद कोतवाली पुलिस ने आशंका जतायी है कि घटना के पीछे बिजनौर गिरोह का हाथ हो सकता है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement