27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुथूट फाइनेंस लूटकांड में उड़ीसा से पांच गिरफ्तार

ट्रांजिट रिमांड पर उड़ीसा से सिलीगुड़ी जाये जाने की खबर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने अभी तक नहीं की है आधिकारिक घोषणा सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के विश्वस्त सूत्रों ने मुथूट फाइनेंस सोना लूटकांड में संलिप्त पांच लोगों को उड़ीसा से गिरफ्तार होने की बात कही है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में […]

ट्रांजिट रिमांड पर उड़ीसा से सिलीगुड़ी जाये जाने की खबर

सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने अभी तक नहीं की है आधिकारिक घोषणा
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के विश्वस्त सूत्रों ने मुथूट फाइनेंस सोना लूटकांड में संलिप्त पांच लोगों को उड़ीसा से गिरफ्तार होने की बात कही है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में भुवनेश्वर के संबलपुर, रेवाखोल व माओवादी प्रभावित इलाका सुंदरगढ़ में छापेमारी अभियान चलाकार पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रांजिट रिमांड पर पांचों को सिलीगुड़ी लाया गया है. हालांकि सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के उच्च अधिकारियों ने गिरफ्तारी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.
सूत्रों का यह भी कहना है कि शीघ्र ही पुलिस इस पूरे लूटकांड का पर्दाफाश करेगी. गौरतलब है कि 24 अगस्त शनिवार दोपहर वर्धमान रोड स्थित मुथूट फाइनेंस की शाखा में बदमाशों ने भीषण लूटपाट करते हुए 45 किलो सोना व डेढ़ लाख नगदी लेकर फरार हो गये थे. घ्ज्ञटना के बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी.
पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच के दौरान लूटकांड के तार उड़ीसा से जुड़ा हुआ मिला. जिसके बाद सिलीगुड़ा थाना पुलिस की एक टीम उड़ीसा के लिए रवाना हो गई. शुक्रवार को उड़ीसा पुलिस के साथ मिलकर विभिन्न इलाकों में छापेमारी अभियान चलाकर संलिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के इस्ट जोन-1 की डीसीपी इंदिरा मुखर्जी ने गिरफ्तारी की बात से साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस तरह की कोई जानकारी हमारे पास नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें