30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सामूहिक पिटाई के मामले में सात गिरफ्तार

मालदा : तुलसीहाटा गांव में बच्चा चोर के शक पर सामूहिक पिटाई, पुलिस पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़ की घटना में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो फुटेज देखकर हमलावर इन सात लोगों की गिरफ्तारी संभव हुई है. घटना से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस इलाके […]

मालदा : तुलसीहाटा गांव में बच्चा चोर के शक पर सामूहिक पिटाई, पुलिस पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़ की घटना में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो फुटेज देखकर हमलावर इन सात लोगों की गिरफ्तारी संभव हुई है. घटना से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस इलाके में छापेमारी अभियान छेड़ रखा है.

संबंधित थाना आईसी संजय कुमार दास ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर जिनलोगों ने हमला किया है या जो लोग सामूहिक पिटाई से जुड़े है. उन्हें किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जायेगा. वीडियो फुटेज देखकर विभिन्न इलाकों में हमले की घटना से जुड़े सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को चांचल महकमा अदालत के जरिए सात दिनों के पुलिस रिमांड पर लेने की अपील की गयी है. घटना से जुड़े अन्य लोगों की तलाश जारी है.
गुरुवार तुलसीहाटा गांव में बच्चा चोर के अफवाह पर इलाके में तंबू लगाकर रहने वाले पांच खानाबदोश लोगों की सामूहिक पिटाई हुई थी. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्द कर तलाशी अभियान चला रही है. तुलसीहाटा गांव के कई घरों में तलाशी कर सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनलोगों की पिटाई की गयी थी, उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. आतंकित खानाबदोशों का दल तुलसीहाटा इलाके से निकल गया है. अचानक इस तरह की अफवाह कैसे फैली, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें