28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक का गला रेता, गंभीर

अस्पताल में भर्ती, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा युवक पुलिस बता रही आपसी रंजिश का मामला सिलीगुड़ी : प्रधान नगर थाना अंतर्गत तेंजिंग नार्गे बस स्टैंड परिसर में गुरूवार को दिन-दहाड़े एक युवक ने अपने दोस्त को चाकू से गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन […]

अस्पताल में भर्ती, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा युवक

पुलिस बता रही आपसी रंजिश का मामला
सिलीगुड़ी : प्रधान नगर थाना अंतर्गत तेंजिंग नार्गे बस स्टैंड परिसर में गुरूवार को दिन-दहाड़े एक युवक ने अपने दोस्त को चाकू से गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में खून से लथपथ युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.
इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे शहर में दहशत है. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राकेश बर्मन को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल आनंद चौधरी माटीगाड़ा के राणा बस्ती का निवासी निवासी है. वहीं हमलावर राकेश बर्मन नागराकाटा का रहने वाला है. दोनों एक ही होटल में पहले साथ-साथ काम करते थे. दोनों अच्छे दोस्त भी थे. राकेश बर्मन ने अपने दोस्त आनंद चौधरी को क्यों चाकू मारी, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है.
इस संबंध में डीसीपी वेस्ट अतुल वी ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल युवक का इलाज सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में चल रहा है. दोनों युवक एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे. यह आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है. पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है.
वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक गुरूवार की दोपहर दो युवक तेंजिंग नार्गे बस स्टैंड में आपस में बहुत देर से झगड़ रहे थे. इतने में एक युवक ने बैग से चाकू निकाल दूसरे युवक पर वार कर दिया. देखते ही देखते युवक के गले व पेट में कई बार चाकू से गोद दिया. चीखते हुए युवक जमीन पर गिर पड़ा.
उसके बाद आरोपी युवक ने भागने की कोशिश की. पर स्थानीय लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस तरह दिन दहाड़े जानलेवा हमले से लोग दहशत में है. आमलोगों का कहना है कि युवक बेखौफ चाकू लेकर कर घूम रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें