27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध ओसीपी में टास्कफोर्स की छापेमारी

सात एक्सकेवेटर मशीन, तीन हाइवा सहित सौ टन अवैध कोयला जब्त निमचा फांड़ी पुलिस, सीआइएसएफ को बुलाया गया स्थल पर, कार्रवाई शुरू आसनसोल : इसीएल के सतग्राम एरिया की निमचा आर कोलियरी के निकट हाड़भांगा इलाके में बुधवार की देर संध्या कंपनी की टास्क फोर्स (टीएफ) टीम ने अवैध खुली खदान में छापामारी कर सात […]

सात एक्सकेवेटर मशीन, तीन हाइवा सहित सौ टन अवैध कोयला जब्त

निमचा फांड़ी पुलिस, सीआइएसएफ को बुलाया गया स्थल पर, कार्रवाई शुरू
आसनसोल : इसीएल के सतग्राम एरिया की निमचा आर कोलियरी के निकट हाड़भांगा इलाके में बुधवार की देर संध्या कंपनी की टास्क फोर्स (टीएफ) टीम ने अवैध खुली खदान में छापामारी कर सात एक्सकेवेलेटर मशीन, तीन हाइवा सहित सौ टन से अधिक अवैध कोयला जब्त किया. टीएफ के प्रभारी राजा पाल ने छापेमारी का नेतृत्व किया.
छापामारी के बाद सभी वाहन और कोयला एरिया के सुरक्षा अधिकारी रिंकू बेरा और राहुल जैन के हवाले कर रिसीविंग टीएफ ने लेकर उच्च अधिकारियों को रिसीविंग की प्रति भेज दी.एरिया सुरक्षा अधिकारी ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और सीआईएसएफ को दी और घटनास्थल पर बुलाया. सीआईएसएफ की टीम पहुंच गई, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.
छापामारी में जब्त सामानों की फोटो पुलिस आयुक्त और अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) को व्हाट्स एप पर भेजकर पुलिस से मदद की अपील करने के बाद निमचा फांड़ी पुलिस अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. एरिया सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें