36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राघीव परवेज को बताया मामले का प्रमुख आरोपी

शेक्सपीयर सरणी में जगुआर कार से बांग्लादेशियों को कुचलने का मामला 31 दिनों के अंदर पेश की गयी 400 पृष्ठों की चार्जशीट कोलकाता : महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके में तेज रफ्तार से जा रही जगुआर कार से दो बांग्लादेशी नागरिकों की मौत होने के मामले में अदालत में पुलिस ने 31 दिनों के अंदर […]

शेक्सपीयर सरणी में जगुआर कार से बांग्लादेशियों को कुचलने का मामला

31 दिनों के अंदर पेश की गयी 400 पृष्ठों की चार्जशीट
कोलकाता : महानगर के शेक्सपीयर सरणी इलाके में तेज रफ्तार से जा रही जगुआर कार से दो बांग्लादेशी नागरिकों की मौत होने के मामले में अदालत में पुलिस ने 31 दिनों के अंदर मामले की चार्जशीट पेश की.
अदालत सूत्रों के मुताबिक बैंकशाल कोर्ट में पेश किये गये 400 पन्ने की चार्जशीट में 60 लोगों को गवाह बनाया गया है. इस चार्जशीट में राघीव परवेज को प्रमुख आरोपी बताया गया है, जबकि इस साजिश में शामिल होने का आरोपी अरसलान परवेज और उसके मामा मोहम्मद हामजा को बताया गया है.
चार्जशीट के साथ पुलिस की तरफ से अदालत में कार कंपनी द्वारा भेजी गयी रिपोर्ट की कॉपी, इलाके में मिले सीसीटीवी फुटेज और फॉरेंसिक विभाग की रिपोर्ट को भी अदालत में सौंपा गया है. जल्द ही इस मामले की सुनवाई शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें