29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुद को बता रहा था अफसर फर्जी पासपोर्ट ने खोली पोल

कोलकाता : एयर एशिया की फ्लाइट से बैंकॉक से कोलकाता आये एक यात्री को मंगलवार रात को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि वह खुद को क्राइम इंटेलिजेंस डिटेक्टिव का नेशनल स्पेशल ऑफिसर बता रहा था. साथ ही जांच के दौरान उसके पास से मिले […]

कोलकाता : एयर एशिया की फ्लाइट से बैंकॉक से कोलकाता आये एक यात्री को मंगलवार रात को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि वह खुद को क्राइम इंटेलिजेंस डिटेक्टिव का नेशनल स्पेशल ऑफिसर बता रहा था. साथ ही जांच के दौरान उसके पास से मिले पासपोर्ट में अवैध तरीके से बहुत कुछ बदलाव किया गया था, जिसे देख तुरंत आप्रवासन विभाग के अधिकारियों ने उसे पकड़ कर एनएससीबीआइ एयरपोर्ट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

गिरफ्तार यात्री का नाम रोहित हसम राजवानी (32) है. वह मूल रूप से गुजरात के जूनागढ़ का निवासी है. वह एयर एशिया की फ्लाइट एफडी 120 से बैंकॉक से कोलकाता आया था. मंगलवार रात करीब सवा ग्यारह बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर आप्रवासन विभाग के अधिकारियों ने उसके पास मिले पासपोर्ट की जांच में पाया कि उसने पृष्ठ संख्या 15 और 61 पर पासपोर्ट की टेम्परिंग की थी.

पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने पेज नंबर 15 और 61 में क्रमशः दो कंबोडियाई वीजा हटाये थे और साथ ही उसने खुद को क्राइम इंटेलिजेंस डिटेक्टिव का नेशनल स्पेशल ऑफिसर बताया. जांच में संगठन ही नकली और संदिग्ध प्रतीत हुआ तो तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें