28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूटकांड में संलिप्त पांच अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

सिलीगुड़ी : दुर्गा पूजा से पहले शहर में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाकर अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी क्रम में रविवार को माटीगड़ा थाना पुलिस ने तुम्बाजोत इलाके में पिछले दिनों हुए लूटकांड में शामिल वाले पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया. माटीगड़ा थाना में […]

सिलीगुड़ी : दुर्गा पूजा से पहले शहर में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाकर अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी क्रम में रविवार को माटीगड़ा थाना पुलिस ने तुम्बाजोत इलाके में पिछले दिनों हुए लूटकांड में शामिल वाले पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया.

माटीगड़ा थाना में रविवार सुबह प्रेस कांफ्रेस कर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस वेस्ट जोन -2 के एसीपी विदित राज बुंदेश ने पत्रकारों को बताया कि पिछले महीने 24 अगस्त को तुम्बाजोत इलाका निवासी मुन्ना राय के घर में डकैती कर बदमाशों ने नगद रूपये, लाखों के जेवर, मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान गायब कर दिया था.
इस घटना के बाद माटीगड़ा थाना पुलिस एक जांच टीम का गठन कर मामले की छानबीन कर रही थी. जिसके बाद पुलिस ने उत्तर दिनाजपुर के इस्लामपुर दारीभीट से बापी सिंह, मोहम्मद ताहिर इलियास व अमित बाल्मिकी को गिरफ्तार किया. जबकि अनिल राय व अख्तर अली की गिरफ्तारी प्रधान नगर थाना इलाके से हुई.
इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 30 हजार रुपये नगद, लोहा काटने वाली सात मशीन व कई धारदार हथियार भी बरामद किया है. उन्होंने कहा कि इन पांच डकैतों में छोटू व बापी के खिलाफ सिलीगुड़ी के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इन पांचों को रविवार सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया.
एसीपी ने बताया कि सिलीगुड़ी को क्राइम फ्री सिटी बनाने के लिए पुलिस दिन-रात मेहनत कर रही है. शहर के विभिन्न मुख्य सड़कों पर नाका चेकिंग के साथ 24 घंटे मोबाइल पेट्रोलिंग टीम लगातार गश्त लगा रही है.
ज्ञात हो कि 24 अगस्त की रात माटीगड़ा के तुम्बाजोत श्यामनगर इलाके में मुन्ना राय के घर चोरों के एक गिरोह ने जमकर लूट मचाया था.
इस लूटकांड में एक चार चक्का वाहन का भी इस्तेमाल किया गया था. लूटकांड के बाद मुन्ना राय ने माटीगाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को शक है कि इस मामले के साथ और कई लोग भी जुड़े हो सकते हैं. फिलहाल माटीगाड़ा थाना की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें