29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अवैध रिश्ते को लेकर बीवी ने की शौहर की नृशंस हत्या

मालदा : अवैध रिश्ते को लेकर प्रतिवाद करने के बाद पति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी है. आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की है. यह सनसनीखेज घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत मिल्की ग्राम पंचायत के मोहनपुर गांव में हुई है. मृत मफित खान (35) के […]

मालदा : अवैध रिश्ते को लेकर प्रतिवाद करने के बाद पति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी है. आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की है.

यह सनसनीखेज घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत मिल्की ग्राम पंचायत के मोहनपुर गांव में हुई है. मृत मफित खान (35) के परिवारवालों का आरोप है कि उसने अपनी बीवी के विवाहेतर रिश्ते पर आपत्ति की थी. उसके बाद ही उसकी हत्या की गयी है. थाने में दर्ज शिकायत के बाद इंगलिशबाजार थाना पुलिस आरोपी महिला रोकिना बीबी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं, रोकिना का प्रेमी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
मृत मफित खान के भाई हाफिज खा ने पुलिस को बताया है कि सात साल पहले अमृति इलाके की निवासी रोकिना बीबी के साथ उनके बड़े भाई का विवाह हुआ था. इनकी एक संतान भी है. मफित खान अन्य राज्य में श्रमिक का काम करते थे. घर वापस आने पर जब उन्हें इस अवैध पता चला तो उसने इसका प्रतिवाद किया जिसके बाद रोकिना बीबी बच्चे के साथ अपने प्रेमी के यहां रहने लगी.
बाद में इसको लेकर गांव में पंचायती हुई. जिसके बाद पंचों ने रोकिना से बच्चे के साथ वापस मफित के पास लौट आने के लिये कहा. उसके बाद वह लौटी भी लेकिन इस बीच यह घटना हो गयी. ग्रामीणों का आरोप है कि रोकिना ने प्रेमी से मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या की है.
ग्रामीणों ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.
जिला परिषद की क्षेत्रीय सदस्य अर्चना मंडल ने कहा कि यह घटना दुखद है. पुलिस को सही तरीके से जांच कर कार्रवाई करने के लिये कहा गया है. वहीं, शव को अंत्यपरीक्षण के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. मिल्की फाड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है. खबर लिखे जाने तक आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें