Advertisement

crime

  • Sep 15 2019 4:44AM
Advertisement

नाबालिग युवती को बंधक बना चार दिन तक किया गैंगरेप

 वारिसलीगंज (नवादा) : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दिये गये आवेदन में क्षेत्र के चिरैया निवासी टिंकू मांझी, कैलाश मांझी, किरानी मांझी, बबलू सिंह व वाहन चालक राजेश रविदास को आरोपित बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों  ने उसे चार दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया. 

 
उसने बताया कि वह विगत नौ सितंबर को वारिसलीगंज स्थित पकरीबरावां मोड़ के पास अलीगंज जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी. इसी बीच एक बोलेरो आकर रुकी और टिंकू मांझी व अन्य आरोपितों ने उसका हाथ पकड़ कर जबरन बोलेरो में बैठा लिया. हल्ला करने पर मुंह में रूमाल  ठूंस दिया और राजगीर के जंगलों में लेकर चले गये. वहां उसके साथ सभी ने चार दिनों तक दुष्कर्म किया.
 
 पीड़िता ने बताया कि बहुत विनती व रोने-गिड़गिड़ाने के बाद आरोपितों ने  12 सितंबर की रात उसे उसके गांव की सड़क के पास लाकर छोड़ दिया. उसने घर पहुंच कर मां से सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद शुक्रवार को थाना पहुंच कर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होते ही वारिसलीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement