34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांगापाड़ा में बच्चा चोर के संदेह में महिला की पिटाई

पुलिस से बचा कर थाने पर लाने के बाद थाना का घेराव शुरू बल प्रयोग कर पुलिस ने खदेड़ा भीड़ को, कहा- मात्र अफवाह देवरिया निवासी मोमेन गलती से उतरी थी इलाके में बस से बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत रांगापाडा राधाकृष्ण मंदिर के सामने से शनिवार की सुबह 10 बजे स्थानीय लोगो ने 50 […]

पुलिस से बचा कर थाने पर लाने के बाद थाना का घेराव शुरू

बल प्रयोग कर पुलिस ने खदेड़ा भीड़ को, कहा- मात्र अफवाह
देवरिया निवासी मोमेन गलती से उतरी थी इलाके में बस से
बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत रांगापाडा राधाकृष्ण मंदिर के सामने से शनिवार की सुबह 10 बजे स्थानीय लोगो ने 50 वर्षीया मोमेन खातून की संदिग्ध गतिविधियो के कारण बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी. सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उसे बचाया और थाने ले लाये. स्थानीय लोग भी थाना पहुंच गये. पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी.
तभी रांगापाडा के निवासियो ने थाना का घेराव शुरू कर दिया. पुलिस अधिकारियो ने लोगो को थाने के सामने से भीड़ हटाने का निर्देश दिया. लोग जाने को तैयार नहीं थे तो पुलिस ने लाठी लेकर खदेडना शुरू किया. लाठीचार्ज के भय से सब थाने के सामने से भाग खड़े हुये. सर्किल इंस्पेक्टर आनंदमयी चटर्जी, थाना प्रभारी सौमेन्द्रनाथ सिंघा ठाकुर, एसआई गौतम सरकार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.
हीरापुर थाना प्रभारी श्री सिंघा ठाकुर ने बताया कि मोमेन गलती से रांगापाडा में बस से उतर गयी. इलाके में भटक जाने के कारण वह पूछताछ कर रही थी. वह देवरिया (यूपी) की निवासी है. सूचना पाकर पहुंचे पुलिस कर्मियो द्वारा महिला को थाने लाने के बाद स्थानीय लोगो का विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. कुछ महिलाओ को बुलाकर पूछा गया कि किसका बच्चा लेकर वह भाग रही थी? लेकिन किसी के पास कोई जवाब नही था. उन्होने बताया कि किसी से सुना था कि वह महिला एक बच्चे का हाथ पकडकर भाग रही थी.
पुलिस प्रशासन की ओर लोगो को निर्देश दिया गया कि वे अफवाहो पर ध्यान न दे. पुलिस प्रशासन की ओर से हर प्रकार से सहयोग किया जायेगा. एसआई गौतम सरकार ने कहा कि हीरापुर थाने के स्तर से लोगो को बच्चा चोरी के बारे में सही जानकारी देने के लिये लगातार ग्रामीण इलाको में माइंकिग की जा रही है. शनिवार की सुबह से ही रांगापाडा, हरामडीह, सूर्यनगर आदि इलाको में माईकिंग की गई.
स्थानीय महिला सोमा सिंह, रीता चौधरी, मामोनी देवारा, सरस्वती केवडा, दिप्तीरानी मुर्मू ने बताया कि बच्चा चोरी की घटना में वृद्धि के कारण लोग डरे डरे से रहते है. महिला सुबह से लोगो के घरो में ताक-झाक कर रही थी. कुछ लोगो ने शक के आधार पर उससे रोककर पूछताछ कर रहे थे. तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस उसे थाने ले आयी. स्थानीय पार्षद जाफर अली खान ने बताया कि लोगों को जागरूक किया जा रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें