Advertisement

crime

  • Sep 12 2019 1:44AM
Advertisement

ड्रग्स के साथ रायगंज का युवक गिरफ्तार

कटिहार/कोलकाता : ड्रग्स के साथ पश्चिम बंगाल के रायगंज के युवक को बारसोई पुलिस ने मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया. तत्पश्चात उसकी मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल बारसोई लाया गया, जहां से पुलिस को चकमा देकर युवक भाग निकला. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक का पीछा किया और रात्रि में ही बिहार बंगाल की सीमा पर वाहीन घाट के समीप उस युवक को दोबारा पकड़ लिया तथा बारसोई थाने ले आये. 

 
बुधवार को डीएसपी पंकज कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार युवक पश्चिम बंगाल के रायगंज स्थित मिलनपाड़ा निवासी अनिल दास का पुत्र सुशांत दास है, जिसे मंगलवार की रात्रि बारसोई रघुनाथपुर स्थित उसके बहन-बहनोई के घर के आसपास से गिरफ्तार किया गया. युवक के पास फुटूस नामक ड्रग्स पाया गया, जिसकी एक ग्राम की कीमत लगभग चार सौ रुपये है.
 
पूछताछ करने पर पता चला कि वह बारसोई के ही अपने कुछ साथियों की मदद से ड्रग्स की सप्लाई करता है और यह धंधा बहुत दिनों से चल रहा है. डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि युवक की निशानदेही के आधार पर इसके सहयोगी साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 
 
उन्होंने कहा कि बारसोई में ड्रग्स के कारण कई युवकों का जीवन बर्बाद हो रहा है, जिसको लेकर पुलिस ड्रग्स सप्लाई करनेवाले को पकड़ने के लिए तत्पर थी. मंगलवार को पुलिस को सफलता मिल गयी. उन्होंने कहा ही उक्त गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर ड्रग्स सप्लाई करने वाले पूरे ग्रुप को ही गिरफ्तार किया जायेगा, ताकि और किसी भोले भाले युवक का जीवन बर्बाद न हो. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर बारसोई थाना में नशीला मादक पदार्थ अधिनियम 1985 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement