Advertisement

crime

  • Sep 10 2019 4:52AM
Advertisement

उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों और सीओ पर किया हमला

 हरनौत (नालंदा) :  रविवार की देर शाम रूपसपुर गांव में किराये के मकान में रह रहे परबलपुर गांव निवासी अर्जुन ठाकुर की सड़क हादसे में मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया. इस दौरान बाइक सवार नगरनौसा निवासी अभिषेक कुमार जाने का प्रयास किया, तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी़  

 
जाम की सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक को बचाने लगी. इस पर उग्र लोग पुलिस पर ईंट-पत्थर चलाने लगे. इसके बाद घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी. थानाप्रभारी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों, चौकीदार आदि घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद उग्र लोगों ने शव को सड़क किनारे कर लिया. 
 
घटनास्थल पर जब सीओ अखिलेश चौधरी अपने चौकीदार, नाजिर के साथ पहुंचे तो उग्र दर्जनों लोग गाली-गलौज करते हुए उन पर टूट पड़े. करीब दो दर्जनों उग्र लोगों ने सीओ, पुलिसकर्मियों व सीओ के वाहन पर लाठी, डंडे व पत्थर लेकर टूट पड़े. 
 
इसके बाद थानेदार अपने निजी वाहन में बैठ वहां से निकल गये. स्थिति की भयावहता देख सीओ दौड़कर वहां से भागने में सफल रहे. लेकिन, उग्र लोग सीओ के वाहनचालक रणजीत कुमार, चौकीदार गणेश पासवान को पकड़कर जमकर पिटाई करने लगे. चौकीदार जब छुड़ाने का प्रयास किया, तो लोगों ने चालक को छोड़कर चौकीदार को लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. 
 
सीओ अखिलेश चौधरी ने बताया कि इस मामले में 25 लोगों पर नामजद व 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. सभी की पहचान कर ली गयी है. हादसे में केवल एक की मौत हुई है, जबकि लोग झूठा इलाज के नाम पर सरकारी राशि पाने के लिए मामले को तूल दिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement