Advertisement

crime

  • Sep 10 2019 4:36AM
Advertisement

लापता दो युवकों के शव खेत में मिले, परिजनों का फूटा गुस्सा

लापता दो युवकों के शव खेत में मिले, परिजनों का फूटा गुस्सा

 पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के पक्की गौरेया लाला टोली मुहल्ला से बीते छह सितंबर की रात से लापता विनय राय व वकील राय का शव सोमवार की सुबह मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा स्थित एक खेत में मिला.दोनों की हत्या ईंट पत्थर से कुचल कर की गयी है. हत्या किये जाने के बाद शव को खेत में गड्ढा खोद कर छिपा दिया गया था. इस बीच शव मिलने की सूचना पर परिजन व स्थानीय लोग वहां पहुंचे.शव को देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा. 

 
बाद में पता चला की दोनों शव पक्की गौरेया निवासी सकलदेव राय के बेटे 28 वर्षीय विनय राय व शिवशंकर राय के 27 वर्षीय बेटे वकील राय की है.इससे आक्रोशित लोगों ने एनएच 30 पर वाहनों का परिचालन ठप कर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा के दरम्यान ही एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर शक के आधार पर उसकी पिटाई शुरू कर दी. 
 
पुलिस ने भीड़ से युवक को छुड़ाने की चेष्टा की, तो पुलिस से भी लोगों की कहासुनी हुई. इस बीच मौके पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र कुमार व एएसपी मनीष कुमार ने समझा बुझा कर मामले को शांत कराते हुए युवक को हिरासत में  लिया. पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. 
 
खेलने गये युवक हुए बदबू से परेशान
सोमवार की सुबह खेत के पास कुछ युवक व बच्चे खेलने के लिए गये थे. खेत में दुर्गंध की वजह से  परेशान लोगों ने खोजबीन शुरू की. लोगों ने  देखा कि मिट्टी के परत के नीचे कुछ दबा है. लोगों को आशंका हुई कि किसी मृत जानकार का शव दबा दिया गया है. इसके बाद जब मिट्टी की परत हटायी गयी  तो देखा कि दो शव अलग-अलग जगह पर  है. इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर मेहंदीगंज थाना की पुलिस पहुंची और खोजबीन शुरू हुई.
 
कौन होगा बच्चों का पालनहार 
पटना सिटी. पक्की गौरेया मुहल्ला में एक साथ दो युवकों की हत्या के बाद वहां मातम पसर गया था. कैंसर पीड़ित मां विदिया देवी की आंखों से आंसू नहीं थम रहे थे. मां का कहना है कि अगर वे दवा लाने नहीं जाते, तो शायद आज जीवित होते.
 
 परिजनों ने बताया कि विनय मवेशी पालन कर गृहस्थी चला रहा था. पत्नी बबिता देवी तीन साल के बेटे हर्ष व दो साल की बेटी छोटी को कलेजे से सटा कर बैठी है. वो हर एक आने-जाने वाले से पूछ रही है कि अब बेटा बेटी का कौन पालनहार होगा. 
 
फूटा गुस्सा, लापरवाही का आरोप, हंगामा : शव मिलने के उपरांत परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. दर्जनों की संख्या में पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पैजाबा के पास सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. सड़क जाम से वाहनों का परिचालन ठप होने और  अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी थी. 
 
कैंसर पीड़ित मां के लिए दवा खरीदने निकला था  :  घटना के संबंध में मृतक विनय राय की पत्नी बबीता देवी ने बताया कि बीते छह सितंबर की रात लगभग साढ़े आठ बजे पति विनय राय व पड़ोस में रहने वाले वकील राय को लेकर बौली मोड़ श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल के पास कैंसर पीड़ित सास विदिंया देवी के लिए दवा लाने निकला था. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement