36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 60 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

प्रधान नगर थाना के समरनगर बढ़तला इलाके की घटना सिलीगुड़ी : नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में प्रधान नगर थाना पुलिस ने शनिवार को समरनगर बढ़तला इलाके से 60 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया. पीड़ित नाबालिग की तबीयत खराब होने पर मामला उजागर हुआ. जिसके बाद परिवार वालों की ओर से प्रधान नगर थाना में […]

प्रधान नगर थाना के समरनगर बढ़तला इलाके की घटना

सिलीगुड़ी : नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में प्रधान नगर थाना पुलिस ने शनिवार को समरनगर बढ़तला इलाके से 60 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया. पीड़ित नाबालिग की तबीयत खराब होने पर मामला उजागर हुआ.
जिसके बाद परिवार वालों की ओर से प्रधान नगर थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी का नाम दुलाल शील (60) है. वह समर नगर इलाके का निवासी था. प्रधान नगर थाना पुलिस के पास लिखित शिकायत के मुताबिक ‍आरोपी उसी इलाके की 17 वर्षीया नाबालिग के साथ पिछले कई दिनों से लगातार इस घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था.
इसी दौरान नाबालिग अस्वस्थ हो गई. पूछे जाने पर उसने पूरी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी. जिसके बाद परिवार की ओर से शनिवार को प्रधान नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई तथा आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. जानकारी मिली है कि पुलिस ने आरोपी दुलाल शील पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. प्रधान नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें