Advertisement

crime

  • Aug 25 2019 1:29AM
Advertisement

चालक से पुलिस वर्दी में कर रहे थे वसूली, चार पकड़े गये

चालक से पुलिस वर्दी में कर रहे थे वसूली, चार पकड़े गये

 अनगड़ा : रात के अंधेरे में पुलिस के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली करनेवाले चार युवकों को शुक्रवार की देर रात अनगड़ा पुलिस ने पकड़ा है. जानकारी के अनुसार चारों अनगड़ा थाना क्षेत्र के रांची-पुरूलिया रोड के मिलन चौक के समीप वाहनों को रोक रहे थे. इसी क्रम में एक ट्रक (जेएच 02 एएक्स 5504) को रोक कर वे चालक विक्रम व मुंशी प्रमोद कुमार महतो से राशि वसूलने का प्रयास कर रहे थे.

 
 इस दौरान उन्होंने प्रमोद के साथ मारपीट भी की व उसके पॉकेट  में हाथ डाल कर रुपये निकालने का प्रयास किया. सूचना मिलने पर अनगड़ा पुलिस मौके पर पहुंची व घटनास्थल से दो युवकों को पकड़ा, जबकि दो युवक वहां से भाग निकलने में सफल रहे़  बाद में उनकी गिरफ्तारी उनके घरों में छापामारी कर की गयी. 
 
पकड़े गये युवकों की पहचान रांची चुटिया निवासी विकास यादव, हेसल अनगड़ा निवासी रिजवान अंसारी, तन्नु अंसारी व मो शहबाज के रूप में की गयी है. विकास यादव ने पुलिस की वर्दी पहन रखा था. सभी लोग एक मारुति जेन कार (जेएच07ए 3468) पर सवार होकर वाहनों को रोक कर उनसे वसूली कर रहे थे. 
 
 बताया जाता है कि विकास यादव के पिता होमगार्ड के जवान हैं. वह वर्तमान में लोअर बाजार थाना में पदस्थापित हैं. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है. खबर लिखे जाने तक मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि नहीं की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्व में भी संबंधित रूट में रात के दौरान वाहन चालकों को रोक कर पुलिस के नाम पर वाहन चालकों से अवैध वसूली हो चुकी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement