27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

50 लाख के ड्रग्स और 1.96 लाख रुपये के जाली नोट संग चार तस्कर गिरफ्तार

10,000 नशीली याबा टैबलेट जब्त, वजन एक किलो मुर्शिदाबाद के जंगीपुर से उमरपुर सप्लाई की फिराक में थे तस्कर कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने बुधवार की देर रात मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर इलाके से 10,000 याबा टैबलेट के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है.जब्त किये गये […]

  • 10,000 नशीली याबा टैबलेट जब्त, वजन एक किलो
  • मुर्शिदाबाद के जंगीपुर से उमरपुर सप्लाई की फिराक में थे तस्कर
कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने बुधवार की देर रात मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर इलाके से 10,000 याबा टैबलेट के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है.जब्त किये गये सारे टैबलेट का कुल वजन करीब एक किलो बताया जा रहा है. साथ ही तस्करों के पास से तीन बाइक व एक लाख 96 हजार रुपये के जाली नोट बरामद किये गये हैं.
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के नाम रिंकू शेख, अजनबी अहमद, बानी इजराइल शेख और लखन घोष हैं. चारों मुर्शिदाबाद के उमरपुर, मदना, बड़तला और ऐरन इलाके के रहनेवाले हैं. चारों मिलकर देर रात को मुर्शिदाबाद के जंगीपुर से सारे ड्रग्स (याबा टैबलेट) लेकर मुर्शिदाबाद के उमरपुर के लिए रवाना होनेले थे.
इसके पहले ही गुप्त सूचना मिलते ही एनसीबी के अधिकारियों की टीम पहुंची और उन सभी को जंगीपुर से ही गिरफ्तार कर लिया गया. एनसीबी की कोलकाता जोनल यूनिट के एक अधिकारी ने बताया कि जब्त किये गये सारे ड्रग्स एक प्लास्टिक के पैकेट में थे, जिसका वजन एक किलो और कीमत करीब 50 लाख रुपये के आसपास है. तस्करों से पूछताछ जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें